दुष्कर्म के झूठे केस की पुलिस मुलाजिम की पत्नी ने स्टिंग ऑपरेशन करके खोली पोल

punjabkesari.in Saturday, Feb 15, 2020 - 08:45 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा): श्री मुक्तसर साहिब में पुलिस द्वारा दर्ज किए गए दुष्कर्म के मामले ने एक नया मोड़ लिया। हिंदुस्तान में दुष्कर्म के दर्ज हुए झूठे केसों में लड़कों की मदद करने वाली संस्था जवाला शक्ति संगठन के सहयोग से आज श्री मुक्तसर साहिब में दुष्कर्म के मामले में पीड़ित की पत्नी ने एक स्टिंग ऑपरेशन किया व मौके पर मीडिया कर्मियों को बुलाकर खुलासा किया गया कि किस तरह झूठा मामला दर्ज करवाने वाली लडक़ी का पिता पैसों की मांग कर रहा था।

क्या है मामला 
उल्लेखनीय है कि श्री मुक्तसर साहिब के थाना सिटी में 15 जनवरी 2020 को मनिंदर सिंह नाम के एक पुलिस कर्मचारी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है जो कि जालंधर में तैनात है। शिकायतकर्ता लडक़ी ने आरोप लगाए थे कि मनिंदर ने उसे विवाह का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया है। इस संबंधी पुलिस ने मनिंदर पर मामला दर्ज कर लिया। मनिंदर सिंह की पत्नी के अनुसार उसे भी मामले की सचाई पता थी व इसलिए उसने अपने पति के हक में खडऩे का फैसला किया व पूरे मामले की सचाई सामने लाने के लिए उसने जवाला शक्ति संगठन की संयोजक काजल जादौन से संपर्क किया। उसने आरोप लगाया कि राजीनामे के लिए लडक़ी के परिवार द्वारा 15 लाख रूपए की मांग की गई व 10 लाख रूपए में सौदा तह हो गया। 

इस दौरान काजल जादौन ने शिकायतकर्ता के परिवार से मनिंदर की बहन बनकर संपर्क किए व पैसे देने के लिए लडक़ी के पिता को श्री मुक्तसर साहिब के एक होटल में बुला लिया व इस संबंधी मीडिया को पहले ही अवगत करवा दिया गया था व होटल के कमरे में भी मोबाइल कैमरा फिट्ट कर दिया गया। जैसे ही लडक़ी के पिता ने पैसे गिणने शुरू किए तो मीडिया कर्मी कमरे अंदर आ गए, जिसे देख लडक़ी का पिता हक्का बक्का रह गया। काजल जादौन ने बताया कि उनकी संस्था पुरूषों के हक में कार्य कर रही है व भारत में बहुत से ऐसे दुष्कर्म के मामले दर्ज होते है जोकि झूठे होते है।  इस दौरान मनिंदर के परिवारिक मैंबर भी वहां पहुंचे व पुलिस को मामले की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लडक़ी के पिता को भी हिरासत में ले लिया व आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News