हैवानियत की हदें पार, मासूम को उठाकर पशुओं के बाड़े में ले गया दरिंदा.. किया ये घिनौना काम

punjabkesari.in Monday, Jun 29, 2020 - 08:51 AM (IST)

रूपनगर(विजय): रूपनगर के एक गांव में एक 6 वर्षीय बच्ची के साथ हुई दुष्कर्म करने की दिल दहला देने वाली घटना ने एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कार्रवाई शुरू कर दी है।

बिहार के मधुबनी से संबंधित प्रवासी जिस परिवार के साथ गांव में रह रहा था, उसी परिवार की 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ उसने यह घिनौना काम किया। आरोपी राज कुमार पीड़ित परिवार के साथ ही खेतों में धान लगाने का काम करता था। गत देर शाम आरोपी पीड़ित परिवार के घर पहुंचा। मासूम बच्ची जब आरोपी को पानी देने के लिए गई तो वह जबरन बच्ची को उठाकर पीछे की ओर पशुओं के बाड़े में ले गया, जहां उसने इस हरकत को अंजाम दिया तथा मौके से फरार हो गया।

इस दौरान जब बच्ची की मां उसे खोजती हुई पशुओं के बाड़े में पहुंची तो मासूम बच्ची खून से लथपथ पड़ी थी, जिसके उपरान्त पीड़ित परिवार ने गांववासियों की सहायता से मासूम को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया।  इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जांच अधिकारी ए.एस.आई. कश्मीरी लाल ने बताया कि पुलिस द्वारा आरोपी को गत देर शाम काबू कर लिया गया है तथा मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया गया। जहां अदालत ने आरोपी को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News