बेटी को बेसुध कर बाप करता अश्लील हरकतें, मां भी देती थी साथ

punjabkesari.in Saturday, Oct 17, 2020 - 10:14 AM (IST)

खरड़(शशि):  सिटी पुलिस ने बी-फॉर्मेसी सैकेंड ईयर की 20 वर्षीय छात्रा से अश्लील हरकतें करने के आरोप में उसी के मां-बाप के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को छात्रा ने खुद शिकायत की थी। छात्रा ने बताया कि वर्ष 2019 में जब उसने 12वीं का रिजल्ट आने के बाद वह परिवार के साथ कार में मंसूरी गई। इस ट्रिप में उसके माता-पिता, छोटा भाई, चाचा-चाची और उनके 2 बच्चे थे। वे रात को एक होटल में ठहरे।रात 12 बजे के करीब उसके माता-पिता ने उसको कोई इंजैक्शन लगा दिया और वह बेहोश हो गई। जब वह सुबह उठी और बाथरूम गई तो उसने देखा कि उसके कपड़ों को खून लगा था।  यह बात उसने मां को बताई तो मां ने कहा कि कोई बात नहीं। यही बात उसने चाची को बताने की कोशिश की, लेकिन उसकी मां ने उसे ऐसा करने से रोक दिया। इसके बाद वह मंसूरी से खरड़ वापस आ गए लेकिन इसके बाद उसके पिता की हरकतें बर्दाश्त से बाहर होने लगीं।वह उसको सोते हुए टच करता रहता था। इस गंदी हरकत में उसकी मां भी उसके पिता का साथ देती थी।

आत्महत्या का भी किया था प्रयास
छात्रा ने पुलिस को बताया कि एक दिन उसने इसी वजह से बाथरूम में पड़ी फिनाइल पी ली और आत्महत्या की कोशिश की, जिस कारण वह 5-6 दिन खरड़ के अस्पताल में एडमिट रही थी। इसके बाद माता-पिता ने उसेे पागल बनाने की कोशिश और नशे की दवाइयां खिलाने लग पड़े। जब वह बेसुध हो जाती तो पिता उससे अश्लील हरकतें करता। इस संबंध में उसने रिश्तेदारों को भी बताया लेकिन किसी ने नहीं सुनीं। फिर उसके माता-पिता उसके साथ जादू-टोना करने वाले बाबा के पास लेकर जाने लग पड़े और टोना-टोटका भी करते थे।

मैडीकल रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई करेंगे 
खरड़ थाने के एस.एच.ओ. भगवंत सिंह ने बताया कि उनकी तरफ से केस दर्ज करने के बाद लड़की का मैडीकल करवाया गया। जब रिपोर्ट आएगी तो आगामी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस सभी तथ्यों की जांच कर रही है पर अभी तक कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News