पहले नशीला पदार्थ दे लड़की से पार की हैवानियत की हदें, फिर अश्लील वीडियो बना दी धमकियां

punjabkesari.in Sunday, Jun 13, 2021 - 03:08 PM (IST)

नकोदर (पाली, रजनीश): कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला लड़की को पीलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सिटी पुलिस के सामने आया है। पीड़ित लड़की की शिकायत पर जालंधर के एक नौजवान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

सिटी प्रमुख जतिन्दर कुमार ने बताया कि पीड़ित लड़की ने एस.एस.पी .जालंधर देहाती को शिकायत में कहा कि पी.जी. की खोज के दौरान उसकी मुलाकात सचिन अरोड़ा उर्फ सच्चू पुत्र अविनाश चंद्र निवासी दुर्गा कालोनी जालंधर के साथ हुई थी। वह अपने आप को पी. जी. का मालिक बताता था। हालांकि उसने पी. जी. नहीं लिया परन्तु सचिन उसके साथ संपर्क में रहा। जनवरी 2020 में सचिन अरोड़ा उसे कार में नकोदर ले आया और रास्ते में उसे कोई नशीला पदार्थ डाल कोल्ड्रिंक दे दी, जिससे वह बेहोश हो गई। उक्त मुलजिम सचिन ने बेहोशी की हालात में उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इस के बाद जान से मारने और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देनीं शुरू कर दी।

ऐस.पी. स्पेशल ब्रांच की जांच उपरांत हुआ मामला दर्ज 
एस.एस.पी. जालंधर देहाती ने उक्त मामलो की जांच सपैशल ब्रांच मनजीत कौर के हवाले की, जिन्होंने मामले की हर पहलू से जांच करने के उपरांत डी. ए. लीगल की सलाह हासिल कर मुलजिम के ख़िलाफ़ मामला दर्ज करने के निर्देश दिए। उधर इंस्पेक्टर भुपिन्दर कौर इंचार्ज महिला सैल नकोदर ने उक्त आरोपी सचिन अरोड़ा उर्फ सचू पुत्र अविनाश चंद्र निवासी दुर्गा कालोनी जालंधर के खिलाफ थाना सीटी नकोदर में मामला दर्ज कर लिया है। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News