शर्मनाक! 14 महीने तक लड़की से बनाता रहा संबंध, Pregnant होने पर खुली पोल..

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 09:01 AM (IST)

लुधियाना : थाना मेहरबान की पुलिस ने एक लड़की की शिकायत पर एक युवक ने साथ शादी का झांसा देकर 14 महीने तक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है उक्त मामले संबंधी जानकारी देते हुए थाना प्रभारी दविन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस को बिहार की रहने वाली एक लड़की ने बिहार से शिकायत दर्ज करवाई गई है ।

रघुविन्दर सिंह पुत्र ओम प्रकाश गांव रंग लहरी बिहार ने उस के साथ शादी करने का झांसा देकर 8 फरवरी 2022 को मेहरबा इलाके की प्रेम काॅलोनी में मकान में रखा गया जिसके बाद उक्त युवक उस से प्रतिदिन शारीरिक संबंध बनाता रहा जब वह गर्भवती हो गई तो उक्त युवक ने उस का गर्भपात करवा दिया। जब उसने युवक को शादी करने को कहा तो युवक ने इनकार कर दिया।

उक्त लड़की अपने गांव बिहार चली गई वहां उस ने सारी घटना की जानकारी अपने परिवार को बताई तो परिवार की सहमति से उक्त लड़की ने बिहार में अपनी शिकायत दर्ज करवाई यहां पुलिस ने जीरो एफ.आई.आर. दर्ज करते हुए उक्त मामले की जानकारी मेहरबान पुलिस को की गई पुलिस ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए आरोपी रघुविन्दर सिंह के खिलाफ दुष्कर्म करने व गर्भपात करवाने का मामला दर्ज किया गया है अभी तक आरोपी फरार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News