JOB देने के बहाने  विवाहिता से पार की सारी हदें,  Whats app Chat ने खोला राज

punjabkesari.in Thursday, Mar 25, 2021 - 09:51 AM (IST)

डेराबस्सी(गुरप्रीत):  पति की अलग रह रही एक विवाहिता को अपने दफ्तर में नौकरी देने के बहाने से बुलाकर बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की पहचान दिनेश कुमार धीमान निवासी गांव मुकन्दपुर, डेराबस्सी के रूप में हुई। बता दें कि आरोपी शादीशुदा है और उसके बच्चे हैं। वहीं पीड़िता की एक 8 साल लड़का है। फिलहाल दिनेश पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

जानकारी देते ए.एस.आई. परवीन कौर ने बताया कि 33 वर्षीय विवाहिता ने शिकायत में आरोप लगाया कि पति से झगड़ा होने पर वह डेराबस्सी में अपने बेटे के साथ अकेली रहती है। फरवरी 2020 में उसकी मुलाकात दिनेश के साथ हुई, जिसने उसे अपने दफ्तर आकर्षण अकाऊंटिंग एंड टैक्स सॉल्यूशन में नौकरी देने की बात कही। विवाहिता ने नौकरी की जरूरत होने पर नौकरी करने के लिए हामी भर दी, जिस पर दिनेश उसे अपने दफ्तर ले गया। विवाहिता के अनुसार दिनेश उसे ऑफिस में ले गया और अंदर आने के बाद उसने चालाकी से दरवाजा बंद कर उसका मुंह बंद किया और बाथरूम में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती की।  यह बात किसी को बताने पर उसको और उसके बच्चे को जान से मार देने की धमकी दी। 19 सितम्बर 20 को दिनेश ने उसके घर दाखिल होकर फिर जबरदस्ती करने की कोशिश की, जिस पर महिला ने शोर मचाकर लोगों को इकट्ठा कर लिया और मौके पर पुलिस बुला ली।


आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 
मामला पुलिस के पास जाने पर कुछ गणमान्य लोगों ने दोनों में समझौता करवा दिया और दिनेश ने भरोसा दिया था कि वह दोनों झगड़ा नहीं करेंगे। दिनेश वायदे से मुकर गया और जिसके बाद विवाहिता ने 13 अक्टूबर 20 को शिकायत एस.एस.पी. मोहाली की दी, जिसकी जांच डी.एस.पी. आर्थिक अपराध शाखा की तरफ से करके जांच रिपोर्ट डी.डी.ए. लीगल को भेजी। डी.डी.ए. लीगल ने अपने रिपोर्ट में कहा कि व्ह्टसप ऐप चैट से साबित होता है कि आरोपी दिनेश ने पीड़ित महिला के साथ नौकरी के बहाने अपने ऑफिस में धोखे से बलात्कार किया है। जांच में पता लगता है कि पहली बार बने संबंध महिला की मर्जी से नहीं बने। इस पर दिनेश खिलाफ धारा-376 आई.पी.सी. का जुर्म बनता है। डी.डी.ए. लीगल की राय पर एस.एस.पी. मोहाली के आदेशों पर डेराबस्सी पुलिस ने दिनेश के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News