Kangana Ranaut के हक में उतरे Ravneet Bittu, फिल्म Emergency को लेकर कह दी ये बड़ी बात

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 05:55 PM (IST)

पंजाब डेस्क : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के हक में अब केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत बिट्टू (Ravneet Bittu)बड़ा बयान सामने आया है। कांग्रेस छोड़ BJP में शामिल हुए रवनीत बिट्टू कंगना की फिल्म Emergency को लेकर उनके हक में उतरे हैं। इस दौरान रवनीत बिट्टू ने कहा कि आखिर इस फिल्म के रिलीज होने में एतराज क्यों उठाया जा रहा है? उन्होंने कहा कि इस फिल्म में सिखों व पंजाबियों की छवि खराब करने वाला कोई भी सीन नहीं है।  

इस मौके पर Ravneet Bittu ने कहा आगे कहा कि, ''क्या आप नहीं चाहते कि 1984 में हुए दंगों के बारे में लोगों को पता चले। देश प्रधानमंत्री रह चुकी इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के राज में जो कुछ भी हुआ, कैसे सिखों पर अत्याचार किया गया, ये सबकों पता चलना चाहिए। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने श्री दरबार साहिब पर फायरिंग करवाई थी। कांग्रेस के राज में इमरजैंसी के दौरान कैसे पंजाबियों और सिखों के साथ धक्केशाही की है, सबके सामने आना चाहिए। Ravneet Bittu ने कहा कि इंदिरा गांधी को बचाने के लिए फिल्म का विरोध किया जा रहा है। क्या आप नहीं चाहते सिखों का जो नुकसान हुआ है लोगों के सामने आए। 

Ravneet Bittu ने कहा कि फिल्म में सिखों की छवि खराब करने वाला कोई सीन नहीं है। इस फिल्म में इमरजैंसी के दौरान जो कुछ भी हुआ उसके बारे में सब कुछ बताया गया है। हमने इस फिल्म को देखने के लिए विद्वान भेजे, इस फिल्म में 3-4 सीन ऐसे थे जोकि सिखों के विरुद्ध थे। उन 3-4 सीन कटवा दिया गया है। इस फिल्म को सैंसर बोर्ड ने भी मंजूरी दे दी है। आखिर में रवनीत बिट्टू ने कहा कि जो व्यक्ति फिल्म Emergency को रिलीज होने से रोकेगा, हम मानते हैं वो नहीं चाहते कि Indira Gandhi की बारे लोगों को पता चले। आपको बता दें कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की सेंसर बोर्ड से क्लीनचिट मिल गई है। ये फिल्म अब रिलीज होने के लिए तैयार है। काफी समय से कंगना की फिल्म विवादों में फंसी हुई थी. मगर अब रिलीज का रास्ता खुल गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News