Lift देने से पहले पढ़ लें यह जरूरी खबर, हो सकते हैं ऐसी वारदात का शिकार

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 04:14 PM (IST)

घनौर- पटियाला के घनौर से एक खबर सामने आई है। बॉम्बे ट्रांसपोर्ट में काम करने वाले ड्राइवर की तेजधार हथियार से हत्या कर शव को खदानों में फेंकने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ थाना घनौर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता सुनील कुमार पुत्र शंभू नाथ पुत्र तुलसी राम निवासी गांव मंगनोटी थाना बर्सर जिला हमीरपुर हिमाचल प्रदेश ने शिकायत दर्ज कराई कि उसके पिता बॉम्बे ट्रांसपोर्ट में ड्राइवर के पद पर कार्यरत थे। 19 जुलाई 2024 को उनके पास फोन आया कि उनके पिता की कार जमीतगढ़ गांव के पास खड़ी है, जिसमें किसी ने उनके सिर पर चोटें मारी हुई हैं।

जब वह अपने भाई और मालिक के साथ मौके पर पहुंचा तो मौके पर खून पड़ा था और उसके पिता का शव खदान में पड़ा हुआ था। उनके सिर पर किसी नुकीली चीज से वार किया गया था। मौके पर फौजी ढाबा का मालिक सुरेश भी आ गया, जिसने बताया कि उसके पिता किसी अन्य व्यक्ति के साथ खाना खाके गये थे। अज्ञात व्यक्ति ने उसके पिता से लिफ्ट ली थी, जिसका किसी बात पर विवाद हो गया और इसके बाद गुस्से में आकर उसने उसके पिता की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने उस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News