बेटी की शादी करने से पहले पढ़ लें यह खबर, कहीं आपके साथ ना हो जाए ऐसा... (देखें वीडियो)

7/17/2020 5:11:28 PM

अमृतसर (सुमित खन्ना):  हर लड़की का सपना होता है कि शादी के बाद उसका जीवन साथी उसे हर खुशी देगा। लेकिन  फरीदाबाद  से पंजाब के अजनाला में शादी करके आई बेटी के सपने उस समय चकनाचूर हो गए जब उसे पता चला कि उसके साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ है। 

PunjabKesari

दरअसल, रामा नामक लड़की फरीदाबाद में एक निजी कंपनी में 30000 महीना कमाती था, जब उसका विवाह अमृतसर के एक लड़के से हुआ तो उस समय यह कहा गया कि वह एक बड़े आढ़ती हैं लेकिन जब विवाह करके यहां आई तो पता चला कि वह कोई आढ़ती नहीं है और वह किसी दुकान पर छोटी-मोटी नौकरी करता है। इतना ही नहीं लड़की का कहना है कि मेरी शादी को अभी 2 महीने ही हुए थे कि उसके ससुराल परिवार ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इसके बाद लड़के वालों ने दहेज लाने का दबाव बनाना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि उसके मायके परिवार ने 2 लाख का दहेज दिया और फिर भी वह और दहेज की मांग कर रहे हैं। जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसके पति ने उसे नशीली दवाई खिला दी और उसका सारा सामान लेकर फ़रार हो गया। लड़की ने इंसाफ की गुहार लगाते कहा कि उसके पिता बीमार हैं और वह यहां किराएं के मकान में रह रही है और कई बार पुलिस को इस संबंधित शिकायत कर चुकी है और उसकी किसी तरफ़ भी सुनवाई नहीं हो रही है। लड़की की सिर्फ़ यह ही मांग है कि उसे इंसाफ दिलाया जाए।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

static