लुधियाना-जालंधर NH जाम, इन रास्तों पर उठानी पड़ सकती है परेशानी, तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2019 - 03:03 PM (IST)

जालंधर/फगवाड़ा(हरजोत,सोनू,प्रेमी): दिल्ली स्थित प्राचीन श्री गुरु रविदास जी का मंदिर तोडऩे की कोशिश के विरोध में रविदास भाईचारे के लोगों में गुस्से की लहर पाई जा रही है।

PunjabKesari

रविदास भाईचारे के लोगों ने पंजाब भर में हाईवे जाम कर दिए। जाम की वजह से लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी। प्रदर्शनकारियों को कहना है कि मंदिर को तोडऩे की कोशिश से श्री गुरु रविदास नामलेवा संगत में रोष है। उन्होंने कहा कि मंदिर रविदासिया समाज की भावनाओं से जुड़ा हुआ है। यह प्राचीन मंदिर है। उन्होंने कहा कि अपने धार्मिक स्थल को तोडऩे की कोशिश बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

PunjabKesari

लोगों की तरफ से जालंधर-अमृतसर नेशनल हाईवे, फगवाड़ा हाईवे, लुधियाना हाईवे, वडाला चौंक समेत लम्बा गांव में दिल्ली सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किए जा रहे हैं। हाईवे जाम होने को लेकर भारी संख्या में वाहन हाईवे पर फंसे हुए हैं। जिसके चलते रूट को डायवर्ट किया गया है। फगवाड़ा वाली ट्रैफिक होशियारपुर की तरफ से निकाली जा रही है। इसके इलावा मकसूदां की ट्रैफिक को गांवों के रास्ते के द्वारा निकाला जा रहा है। 

PunjabKesari

सूचना मिलते ही मौके पर थाना नंबर-8 की पुलिस के इलावा ट्रैफिक कर्मचारी मौके पर पहुंचे हैं और स्थिति का जायजा ले रहे हैं। भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है। इसी तरह लुधियाना की तरफ से आ रही ट्रैफिक शुगर मिल चौक, होशियारपुर रोड, और नकोदर रोड की ओर भेजा जा रहा है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News