दीप सिद्धू हादसे में आया अब नया मोड़, Girlfriend ने किया चौंकाने वाला खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 15, 2022 - 10:38 AM (IST)

जालंधर (पुनीत): दीप सिद्धू की सड़क हादसे में हुई मौत को लेकर कई तरह के सवाल उठते रहे हैं। इनमें कुछ रहस्यों का रीना राय ने खुलासा किया है। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में दीप सिद्धू की मंगेतर होने का दावा करने वाली रीना राय का कहना है कि जब सड़क हादसा हुआ तो वह दीप सिद्धू के साथ मौजूद थी। हादसे के बाद उसे वापस अमरीका भेज दिया गया था। 

अमरीका की रहने वाली रीना ने इस इंटरव्यू में कहा कि वह दीप को 2018 में मिली थी जिसके बाद वह एक-दूसरे को समझने लगे। वह बहुत जल्द दीप सिद्धू के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली थी। दीप सिद्धू के सड़क हादसे के रहस्य बारे उसने कहा कि वह दीप के साथ वाली सीट को पीछे करके लेटी हुई थी। हादसे के वक्त गाड़ी में उसका पर्सनल फोन व काफी सामान मौजूद था जोकि काफी दिनों तक पुलिस के पास रहा। जब फोन व सामान दीप के परिवार वालों को मिला तो उसने फोन वापस मांगा लेकिन उसे फोन वापस नहीं लौटाया गया। फोन में उसकी बातचीत व कई फोटोग्राफ मौजूद हैं। 

रीना ने कहा कि वह दीप के श्रद्धांजलि समारोह में शामिल होना चाहती थी लेकिन उसे रोक दिया गया। उसके साथ वायदा किया गया था कि कुछ दिनों के बाद उसके व दीप के रिश्तों के बारे में एक वीडियो बनाकर सच जनता को बता दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ जिससे वह बेहद आहत है। उसे हादसे के बाद अमरीका भेज दिया गया और दीप के चाहने वालों से कई बातें छुपाई गईं, इसलिए वह सामने आई है। उसने कहा कि दीप सभी से बहुत प्यार करता था। वह आज भी हमारे दिलों में जिंदा है। दीप के चाहने वालों पर जो बीत रही है वही मुझ पर भी बीत रही है। मैं पहले भी दीप के साथ खड़ी थी, आज भी खड़ी हूं, आगे भी खड़ी रहूंगी। वहीं, रीना की इस इंटरव्यू के बाद किसी और की प्रतिक्रिया अभी नहीं आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News