रिश्ते हुए शर्मसार, चाचा ने भतीजी को बनाया हवस का शिकार

punjabkesari.in Saturday, Oct 30, 2021 - 04:03 PM (IST)

माहलपुर (अग्निहोत्री): थाना माहलपुर अधीन पड़ते गांव में चाचा द्वारा अपनी भतीजी के साथ ही डरा-धमका कर जबरदस्ती करने का मामला सामने आया है। इस वारदात का पता उस समय लगा जब भतीजी 5 महीने की गर्भवती हो गई। थाना माहलपुर की पुलिस ने कानून की धारा 376, 506, पासको एक्ट एक्ट 2012 की धारा 4 अधीन मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी अनुसार थाना माहलपुर के एक गांव की एक नाबालिग लड़की ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि उसकी माता होशियारपुर की एक फैक्टरी में काम करती है और सुबह 5 बजे ही काम पर चली जाती है। उसने बताया कि फरवरी 2021 में जब उसकी माता अपने काम पर चली गई तो वह घर में सो रही थी तो उसका चाचा घर आया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लग पड़ा। उसने बताया कि वहां उसे डरा-धमका कर उसने जबरदस्ती की है। 

उसने बताया कि 8-10 दिन बाद फिर उसकी माता के जाने के बाद वह घर आया और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ जबरदस्ती की। उसने बताया कि उसके बाद उसे माहवारी आनी बंद हो गई परन्तु वह अपनी मां के पास से यह बात छिपाती रही। उसने बताया कि अब जब उस की माता ने उसके टैस्ट करवाए तो वह 5 महीने की गर्भवती थी। थाना माहलपुर की पुलिस ने कथित दोषी जसवीर सिंह पुत्र संतोख सिंह निवासी मजारा डिगरियां विरुद्ध केस दर्ज़ करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News