अमृतसर नगर निगम के रिटायर्ड SE की कोरोना वायरस से मौत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 07, 2020 - 08:28 AM (IST)

अमृतसर/चंडीगढ़/मोहाली (दलजीत, शर्मा, राणा): कोरोना संक्रमण से सोमवार को पंजाब में एक और मौत हो गई है। अमृतसर नगर निगम के रिटायर्ड एस.ई. जसविंदर सिंह (65) की कोरोना वायरस से मौत हो गई है।
PunjabKesari
इसके साथ ही, अमृतसर में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 2 हो गई है तथा राज्य में मरने वालों संख्या 8 हो गई।चाटीविंड के रहने वाले जसविंदर सिंह की कोई भी विदेशयात्रा हिस्ट्री नहीं है। वह 26 मार्च को गुरु नानक देव अस्पताल में खांसी, जुकाम तथा बुखार की शिकायत लेकर दाखिल हुए थे।  सोमवार तड़के 2 बजे उनकी मौत हो गई। जिला प्रशासन ने बीती रात ही उनके परिवार के सदस्यों को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया है। इससे पहले अमृतसर में कोरोना वायरस से भाई निर्मल सिंह खालसा की मौत हो चुकी है। पंजाब में कोरोना वायरस से पीड़ितों का आंकड़ा 80 तक पहुंच गया। संक्रमण के नए मामलों में मोहाली से 4, रूपनगर व फतेहगढ़ साहिब से 2-2, अमृतसर, लुधियाना तथा कपूरथला जिला से 1-1 मरीज कोरोना पॉजीटिव पाए गए। 

PunjabKesari

मरीजों में सर्वाधिक 19-19 मामले एस.बी.एस. नगर व मोहाली से संबंधित हैं, जबकि होशियारपुर जिला से 7, जालंधर व लुधियाना जिला से 6-6, अमृतसर से 9, मानसा से 3, रूपनगर से 3, फतेहगढ़ साहिब से 2, पटियाला, कपूरथला, फरीदकोट, बरनाला व पठानकोट जिला से 1-1 मामला सामने आया है।  मरकज से मोहाली के सैक्टर-68 लौटे 62 वर्षीय जमाती के कोरोना पॉजीटिव आने के बाद अब उसके 29 वर्षीय बेटे की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। वहीं डेराबस्सी के जवाहरपुर के 42 वर्षीय कोरोना मरीज पंच के पिता, भाई और पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। जिला रूपनगर के गांव चतामली के कोरोना पॉजीटिव रोगी, जो चंडीगढ़ सैक्टर-32 में उपचाराधीन है, की 54 वर्षीय पत्नी एवं 16 वर्षीय बच्चे को भी कोरोना पॉजीटिव पाया गया है, जिनका उपचार सिविल अस्पताल रूपनगर में चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News