भयानक सड़क हादसे में 7 माह के बच्चे की मौत, पिता की टूटी दोनों टांगें

punjabkesari.in Wednesday, Dec 09, 2020 - 07:06 PM (IST)

लुधियाना (ऋषि): बुधवार प्रात: लगभग 3.40 बजे भारत नगर चौक पर ओवर स्पीड आई-20 कार की टक्कर से ऑटो पलट गया जिस कारण आटो में बैठा दम्पति और ऑटो चालक घायल हो गए, जबकि 7 महीने के बच्चे की मौत हो गई। हादसे के तुरंत बाद चालक कार मौक पर छोड़कर फरार हो गया। थाना डिवीजन नं. 8 की पुलिस ने कार और क्षतिग्रस्त ऑटो कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर जरनैल सिंह के अनुसार मृतक बच्चे की पहचान अरनव के रूप में हुई है। पुलिस को दिए बयान में मृतक के पिता मनोज (35) ने बताया कि वह मूल रूप से मध्य प्रदेश का रहने वाला है। 7 साल पहले उसकी शादी नीलू (32) के साथ हुई थी। वह मॉडल टाऊन में एक जगह पर कम्प्यूटर डिजाइनर की नौकरी करता है, उनके कोई बच्चा नहीं था। 7 महीने पहले ही बेटे ने जन्म लिया था। जून महीने में अपनी पत्नी ओर बेटे को अपने गांव छोड़ आया था।

PunjabKesari

4 दिन पहले दोनों को लेने मध्य प्रदेश गया था। बुधवार सुबह 3.30 बजे ट्रेन से शहर पहुंचा और ऑटो कर गांव फुल्लांवाल में अपने किराए के घर की ओर जा रहा था। जब वे भारत नगर चौक से गुजर रहे थे तो आरती चौक की ओर से आई ओवर स्पीड कार ने टक्कर मार दी जिस कारण पत्नी के हाथ में पकड़ा बच्चा उछलकर जमीन पर जा गिरा और उसके सिर पर चोटें लग गईं। घायल नीलू के सिर पर 7 टांके लगे हैं जबकि मनोज की दोनों टांगें टूट गई हैं।

PunjabKesari

घटनास्थल पर पहुंची एम्बुलैंस ने तीनों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार मनोज के पिता के मध्य प्रदेश से आने के बाद बच्चें का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। वहीं कार के नंबर से पता चला है कि कार टैक्सी के रूप में प्रयोग की जाती है, उसके चालक का पता लगाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News