आज कोर्ट में पेश हो सकता है सिद्धू का Diet Plan, मेडिकल बोर्ड ने की ऐसे खाने की सिफारिश

punjabkesari.in Tuesday, May 24, 2022 - 11:24 AM (IST)

पटियाला:  34 साल पुराने रोडरेज मामले में एक साल की सुनाई गई सजा काट रहे पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू का डाइट प्लान आज अदालत में पेश किया जाएगा। सोमवार को पटियाला के राजिंद्रा अस्पताल में सिद्धू का मैडीकल करवाया गया था,जिस में सिद्धू का लीवर हाई फैट वाला निकला है। डाक्टरों के बोर्ड ने उनके लिए लो फैट -हाई फाइबर खाने की सिफारश की है।

बता दें कि कोर्ट के आदेश पर सुबह ही सरकारी राजेन्द्रा अस्पताल लाया गया, जहां उनका 3 डाक्टरों के बोर्ड ने मैडीकल चैकअप किया और चैकअप करने के बाद फिर से नवजोत सिंह सिद्धू को जेल भेज दिया गया। टैस्टों की पुष्टि करते हुए सरकारी राजेन्द्रा अस्पताल के मैडीकल सुपरिंटैंडैंट डा. हरनाम सिंह रेखी ने बताया कि अदालत के आदेशों पर नवजोत सिंह सिद्धू के कुछ टैस्ट किए गए ।

 इसके लिए 3 डाक्टरों के बोर्ड का गठन किया गया। डाक्टरों के बोर्ड  में 2 डाक्टर और एक सीनियर डाइटीशियन शामिल थे। इसके अलावा उनका जिगर, ब्लड, दिल, यूरिन के टैस्ट किए गए हैं, जिनकी रिपोर्ट अभी नहीं आई। उन्होंने बताया कि उन्होंने किसी समय पर डी.बी.डी. नामक बीमारी का इलाज चल रहा है, उस संबंधी भी जांच की गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News