लुटेरा गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार,जीजा की हत्या करने की रच रहे थे साजिश

punjabkesari.in Sunday, Jun 17, 2018 - 08:45 AM (IST)

फिरोजपुर (कुमार, मल्होत्रा, आनन्द): फिरोजपुर काऊंटर इंटैलीजैंस की पुलिस ने सब-इंस्पैक्टर त्रिलोचन सिंह, अरविन्द्रपाल सिंह व ए.एस.आई. कमलजीत सिंह और जतिन्द्रजीत सिंह के नेतृत्व में लुटेरा गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जोकि अपने जीजा सहित 2 लोगों की हत्या और लूटपाट करने की योजना बना रहे थे।

जानकारी देते हुए पत्रकार सम्मेलन के दौरान ए.आई.जी. काऊंटर इंटैलीजैंस फिरोजपुर नरिन्द्रपाल सिंह सिद्धू ने बताया कि काऊंटर इंटैलीजैंस को गुप्त सूचना मिली थी कि 5 सदस्यों का लुटेरा गिरोह हथियारों से लैस होकर किसी लूटपाट व हत्या करने की बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए फिरोजपुर के सतीएवाला गांव के पास बनी पहाडिय़ों में बैठकर योजना बना रहा है, जिनके पास हथियार हैं। नरिन्द्रपाल सिंह सिद्धू ने बताया कि पुलिस ने तुरंत रेड करते हुए राजन उर्फ माली पुत्र अमरजीत, प्रेम उर्फ साहिब पुत्र जगदीश और अमन उर्फ भोला को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि इस गिरोह के 2 सदस्य विशाल उर्फ फौजी और सागर पुत्र जसविन्द्र पुलिस को देखते ही फरार हो गए। 

ये बरामद हुए हथियार 
उन्होंने बताया कि पकड़े गए गिरोह से 12 बोर बंदूक, 2 पिस्तौल 32 बोर और 2 पिस्तौल देसी 315 बोर तथा अलग-अलग 29 कारतूस, 1 मोटरसाइकिल बरामद हुआ है। 

परचून में हैरोइन बेचने का काम भी करते हैं आरोपी
नरिन्द्रपाल सिंह सिद्धू ने बताया कि कुछ दिन पहले इस गिरोह ने फिरोजपुर शहर में फायरिंग की थी और ये परचून में हैरोइन बेचने का काम भी करते थे। उन्होंने बताया कि इनके गैंगस्टरों के साथ संबंध होने की शंका है और इन लुटेरों ने बंदूकें किसी व्यक्ति से छीनी थीं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News