Ludhiana : बेखौफ लुटेरों ने मचाया आतंक, तेजधार हथियार की नोक पर दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 07:13 PM (IST)

लुधियाना (तरुण) : थाना डिवीजन नंबर 3 के इलाके में लुटेरों ने आतंक मचा रखा है। मोटरसाइकिल सवार 3 लुटेरों ने 2 लुटपाट की वारदातों को अंजाम एक ही तरीके से दिया है। लुटेरों ने तेजधार हथियार की नोक पर मिनी रोज गार्डन के निकट एक महिला से सोने की चूड़ियां लूट ली वहीं समराला चौंक के निकट एक व्यक्ति से लैपटाप ओर नकदी छीन ली। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज करने के अलावा कोई अन्य कार्य नही किया है।

पहले मामले में सीता देवी निवासी किदवई नगर ने बताया कि गत दिवस वह अपनी सहेलियों के साथ मिनी रोज गार्डन सैर करने के लिए जा रही थी। रास्ते में मोटरसाइकिल सवार 3 लुटेरों ने तेजधार हथियार की नोक पर उन्हें घेर लिया। उसकी 2 सहेलियां लुटेरों को देख भाग खड़ी हुई, जबकि लुटेरों ने तेजधार हथियार नोक पर उससे सोने की चूड़ियां छीन ली और फरार हो गए।

दूसरे मामले में राजेश कुमार निवासी गांव दकोहा, रामा मंडी जालंधर ने बताया कि गत दिवस रात्रि वह बस के इंतजार में समराला चौंक खड़ा था। इस दौरान वह पेशाब करने के लिए सड़क किनारे गया तो 3 लुटेरों ने उसकी गर्दन पर दातर रखकर उससे बैग छीन लिया। बैग में लैपटाप पर्स ओर नकदी थी। लुटेरें उसे धमकाते हुए फरार हो गए। पर्स में एटीएम, क्रेडिट कार्ड व आईडी कार्ड थे। मिनी रोज गार्डन के निकट महिला से हुई लुट के मामले में थाना डिवीजन नंबर 3 प्रभारी अमृतपाल शर्मा ने केस दर्ज करने के अलावा कोई अन्य कार्य नहीं किया है। जब इस संबधी प्रभारी से संपर्क करने का प्रयास किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। जबकि चौंकी धर्मपुरा इंचार्ज लखबीर सिंह का कहना है कि समराला चौंक के निकट लूटपाट करने वाले 3 लुटेरों की सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने हासिल की है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News