फगवाड़ा में तनावपूर्ण हुआ माहौल, भारी मात्रा में पहुंची पुलिस फोर्स

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 01:20 PM (IST)

फगवाड़ा(जलोटा): फगवाड़ा में हालात तब तनावपूर्ण हो गए जब अज्ञात शरारती तत्वों ने भगवान श्री वाल्मीकी जी के प्रकाशोत्सव के पावन मौके पर शहर में निकाली जाने वाली भव्य शोभायात्रा संबंधी लगे पोस्टर की बेअदबी करने का मामला प्रकाश में आया। प्रकरण की सूचना मिलते ही समूह वाल्मीकी भाईचारे सहित धर्मप्रेमी लोगों में भारी रोष की लहर व्याप्त हो गई और गुस्से और आक्रोश से भरे वाल्मीकी भाईचारे के गण्यमान्यों ने स्थानीय सिनेमा रोड़ पर रोष धरना लगा पुलिस और प्रशासन से आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर बनती पुलिस कार्रवाई करने की मांग की।

इस मामले की सूचना मिलते ही एसपी फगवाड़ा रूपिन्द्र कौर भट्टी,एसएचओ सिटी जतिन्द्र कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंच वाल्मीकी भाईचारे के गण्यमान्यों को शांन्त किया और आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है। इसी मध्य पत्रकारों से बातचीत करते हुए वाल्मीकी भाईचारे से श्री धर्मवीर सेठी, सतीश सल्होत्रा, अनु सहोता सहित अन्य गण्यमान्यों ने पुलिस और प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा है कि वह इस असहनीय मामले में तुरंत कार्रवाई कर जिसने भी उनके आराध्य भगवान श्री वाल्मीकी जी महाराज के पोस्टर की बेअदबी की है को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेजे। समूह वाल्मीकी भाईचारे ने संयुक्त तौर पर कहा है कि वह इस घटना को बर्दाशत नहीं करेगें और फगवाड़ा पुलिस एवं प्रशासन इस बात को भविष्य में सुनिश्चित करें कि ऐसी घटना दोबारा कहीं पर भी न हो अन्यथा फिर जो भी होगा उसके लिए पुलिस और प्रशासन ही जिम्मेदार होगा।

सिटी पुलिस को तुरंत पुलिस केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के जारी किए गए हैं सख्त आदेश : एस.एस.पी. वत्सला गुप्ता
"पंजाब केसरी" के साथ बातचीत करते हुए एसएसपी वत्सला गुप्ता ने कहा कि उक्त घटना को लेकर सिटी पुलिस फगवाड़ा को आदेश जारी कर दिए गए है कि मामले में बनती पुलिस एफआईआर तुरंत रजिस्टर की जाए और आरोपी की पहचान कर उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। एसएसपी गुप्ता ने कहा कि फगवाड़ा सहित पूरे जिला कपूरथला में हर हालत में कानून व्यवस्था को कायम रखा जाएगा और किसी को भी कानून को हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी। फगवाड़ा में ऐसी घटना दोबारा न हो इसे लेकर जरूरी एहतिहात लिए जा रहे हैं और ऐसी घटना दोबारा नहीं होने दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News