दुखभरी खबर : पंजाब के नौजवान की विदेश में मौत, परिवार में छाया मातम का माहौल

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2024 - 09:03 PM (IST)

कलानौर : कस्बा कलानौर के एक नौजवान की इंग्लैंड में अचानक ब्रेन अटैक से मौत होने का बहुत ही दुखदाई समाचार प्राप्त हुआ है, जिसके चलते कलानौर क्षेत्र और उनके परिवारिक सदस्यों में भारी शोक की लहर पाई जा रही है।

जानकारी देते हुए मृतक मनप्रीत मन्नी सुंदरपुरिया (35) पुत्र स्व. तरसेम लाल निवासी कलानौर के भाई सन्नी सुंदरपुरिया और चचेरे भाई हैपी भारल ने बताया कि उनका भाई पिछले कई वर्षों से इंग्लैंड में पक्के तौर पर रह रहा था और वहां ही उसने विवाह करवा लिया था और उसके दो छोटे छोटे बच्चे भी हैं।

यह भी पढ़ें- Breaking: सत्संग से घर लौट रहे दंपति के साथ दर्दनाक हादसा, एक की मौके पर मौ'त

विगत रात्रि मनप्रीत मन्नी ने अपनी माता पूर्व पंचायत सदस्य परमजीत कौर के साथ बातचीत भी की थी और वह बिल्कुल तंदरुस्त था परन्तु कुछ घंटों के बाद इंग्लैंड से आए फोन के माध्यम से सूचना मिली कि मनप्रीत मन्नी की अचानक ब्रेन अटैक के चलते मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि मनप्रीत मनी गरीब परिवार सेवा सोसायटी का सदस्य था और आए दिन गरीबों और जरुरतमंदा लोगों की सहायता करने हेतु आगे रहता था। इस दुख की घड़ी में क्षेत्र के समाजिक, धार्मिक, राजनीतिक व्यक्तियों और लोगों द्वारा मृतक एन.आर.आई मनप्रीत मनी सुंदरपुरिया के परिवार के साथ दुख सांझा किया गया।

यह भी पढ़ें- मां की मौ'त के बाद पिता की दरिंदगी की हदें, नाबालिग बेटी ने उठाया Shocking Step


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News