रेत से भरे टिपर ने 22 साल के युवक को कुचला, गुस्‍साए लोगों ने किया पत्‍थराव

punjabkesari.in Monday, Jul 12, 2021 - 02:12 PM (IST)

लुधियाना (महेश): राहों रोड पर रेत से भरे टिपर ने एक मोटरसाइकिल सवार को कुचल दिया। युवक की मौत से गुस्‍साए लोगों ने रोड जाम कर दिया। इस दौरान उन्‍होंने पत्‍थराव करना शुरू कर दिया। जिसमें एक महिला थाना प्रभारी जख्‍मी हो गई। उसे तत्‍काल इलाज के लिए एक निजी अस्‍पताल ले जाया गया। उत्‍पात मचा रहे लोगों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। स्थिति विस्‍फोटक बनी हुई है। परिवार वाले पुलिस को लाश उठाने नहीं दे रहे और मौके पर ही आरोपियों को सजा देने की मांग कर रही है। 

गांव मांगट का रहने वाला 22 साल का कीमती लाल मोटरसाइकिल पर इंद्रा नगर जा रहा था, जहां वह सैलून में ट्रैनिंग ले रहा था। जब वह राहों रोड पर पहुंचा तो रेत से भरे टिपर के चालक ने लापरवाही से ड्राइविंग करते हुए उसे कुचल दिया। टिपर के टायर कीमती के सिर व छाती के के उपर से निकल गए। उसकी मौके पर मौत हो गई। 

कीमती के घर से जाने के करीब 15 मिनट बाद पौने 8 बजे उसकी मौत की सूचना गांव पहुंच गई। जवान युवक की मौत की खबर मिलते ही गांव में शोक के साथ गुस्‍से की लहर फैल गई। भारी गिनती में गांव के लोग घटनास्‍थल पर पहुंच गए। आरोपी टिपर मौके पर छोड़कर भाग चुका था। 

कीमती की लाश की हालत देखकर लोगों का गुस्‍साए सातवें आसमां पर पहुंच गया। उन्‍होंने रोड जाम करके पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस ने उन्‍हें शांत करने की कोशिश की तो वह भड़क गए। उन्‍होंने पत्‍थराव शुरू कर दिया जिमसें मेहरबान की एस.एच.ओ. सिमरनजीत कौर घायल हो गई। पुलिस को उपद्रवियों को खेदड़ने के लिए लाठी चार्ज भी करना पड़ा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News