5वीं कक्षा की मासूम के साथ स्कूल के लड़कों ने किया दुष्कर्म, बताने पर दी जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Friday, Jun 19, 2020 - 11:28 AM (IST)

मुकेरियां, (नागला):  मुकेरियां के एक कस्बे में पड़ते निजी स्कूल में 5वीं कक्षा की बच्ची के साथ स्कूली विद्यार्थियों की तरफ से ही बलात्कार किया गया। इस संबंधी लड़की की माता ने पुलिस को दिए अपने बयानों में बताया कि उसकी लड़की रोज़मर्रा की तरह 22 फरवरी 2020 को स्कूल से लगभग शाम 4 बजे घर वापस आई तो उसने देखा कि उसकी बेटी का चेहरा उतरा हुआ था और उसकी स्कर्ट पर ख़ून के धब्बे पड़े हुए थे। उसने सोचा कि शायद लड़की को महावारी आई हुई है। इस दौरान जब उसने कई दिनों बाद अपनी लड़की के शरीर पर दांतों के निशान थे।

मेरे तरफ से बार -बार इस बारे में पूछने पर मेरी बेटी ने बताया कि 22 फरवरी को जब वह स्कूल गई हुई थी तो उसने अपनी सहेली के पास सुबह लगभग 7.15 बजे पानी लेकर पिया। जिसके बाद वह बेहोश हो गई। उसने बताया कि उसकी क्लास सुबह 8.30 बजे स्कूल की चौथी मंजिल पर होने के कारण ओर कोई भी क्लास में नहीं थी। जब उसे होश आई तो उसकी कमीज़ के अतिरिक्त 2 बटन खुले हुए थे और उसके सामने तीन लड़के खड़े थे। जिनमें से दो 12वीं और एक छठी कक्षा का विद्यार्थी था। इन तीनों ने उसके साथ मिल कर जबर - बलात्कार किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

इस बारे में मुकेरियाँ पुलिस ने लड़की की सहेली और जबर -बलात्कार करने वाले उक्त तीनों विद्यार्थियों विरुद्ध धारा 376 -डी, 120, 506 और पोस्को एक्ट 2012 अधीन केस दर्ज किया है। थाना प्रमुख बलविन्दर सिंह ने बताया कि पीडित लड़की का आज  मेडिकल करवाया गया और उसको माननीय जज सामने पेश किया गया। सच्चाई क्या है इसका फ़ैसला अदालत ही करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Related News

Recommended News