स्कूल बस चला रहे ड्राइवर की हार्टअटैक से मौत, पढ़िए कैसे बची स्टूडेंट्स की जान

punjabkesari.in Thursday, Dec 19, 2019 - 11:32 AM (IST)

लुधियाना(राज) : बच्चों को स्कूल छोडऩे जा रही बस के ड्राइवर को अचानक हार्ट-अटैक आ गया। इस कारण बस बेकाबू होकर सड़क पर लगे मिट्टी के ढेर से टकरा कर बड़ी मुश्किल से रुकी। अटैक आने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जिस समय चालक को अटैक आया तो उस समय बस में करीब दस स्कूली बच्चे बैठे हुए थे। घटना होते ही राहगीर रुक गए और उन्होंने बस से छात्रों को निकालकर सुरक्षित स्कूल पहुंचा दिया।

वहीं मृतक की पहचान जसपाल सिंह (45) के रूप में हुई है। वह  दुगरी एल.आई.जी. फ्लैटों का रहने वाला था। पुलिस ने इस मामले में 174 की कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक दुगरी के एल.आई.जी. फ्लैट में रहने वाला जसपाल सिंह पछले पांच साल से स्कूल बस का ड्राइवर था। वह मोती नगर स्थित प्राइवेट स्कूल की बस चला रहा था। स्कूल बस यूनियन के गुरविंदर सिंह ने बताया कि बुधवार की सुबह वह करीब दस बच्चों को लेकर स्कूल जा रहा था। घटना के समय वह शेरपुर पुल से कैंसर अस्पताल की तरफ जा रहा था। इसी दौरान उसे अटैक आ गया और बस अनियंत्रित हो गई।

अनियंत्रित होते ही बस का स्टीयरिंग घूम गया और वह सड़क के किनारे लगे मिट्टी के ढेर से लगकर रुक गई। घटना के वक्त बस में दस बच्चे बैठे हुए थे। गनीमत यह रही कि इस घटना में बच्चों को कोई चोट नहीं आई है। राहगीरों ने मौके पर जाकर बच्चों को बचाया और अपनी कार में बच्चों को स्कूल पहुंचाया। वहीं एंबुलैंस के जरिए जसपाल को सिविल अस्पताल पहुंचाया,  मगर वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News