Jalandhar के School Teacher का कांड, 6वीं कक्षा के Student से पार की क्रूरता की सारी हदें...

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 02:15 PM (IST)

जालंधर (सुनील): लांबड़ा में स्थित खालसा स्कूल पर एक बच्चे के परिवार ने आरोप लगाया है कि उसके बच्चे के साथ स्कूल टीचर ने मारपीट की है जिस कारण बच्चा काफी सहमा हुआ है।

जानकारी देते 6वीं कक्षा का विद्यार्थी दीपक पुत्र सरूप सिंह निवासी गांव निज्जरां के रिश्तेदार इंद्रजीत सिंह ने कहा कि दीपक 6वीं कक्षा का विद्यार्थी है तथा उसके पेपर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि गत दिवस करीब 3 बजे स्कूल के टीचर ने दीपक को डंडे के साथ बेरहमी से पीटा। उन्होंने बताया कि इस बारे जब उन्हें पता चला तो उन्होंने दीपक का जालंधर के सिविल अस्पताल में मैडीकल करवाया है। इंद्रजीत ने आरोप लगाते हुए कहा कि अगर टीचर को दीपक की कोई गलती दिखाई दी थी तो वे प्यार से समझाते अन्यथा उन्हें इस बारे सूचना देते।

इस बारे जब स्कूल के पदाधिकारियों से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि जो आरोप उनके स्कूल तथा टीचर पर लगाए गए हैं वे निराधार व झूठ हैं। उन्होंने कहा कि वे स्कूल में बच्चों को अच्छी शिक्षा तथा जीवन में तरक्की के रास्ते को दिखाने में मदद करते हैं। इस संबंध में जब थाना लांबड़ा के एस.एच.ओ. बलबीर सिंह ने कहा कि इस संबंध में उन्हें कोई भी लिखित शिकायत व मैडीकल रिपोर्ट नहीं मिली है। सूत्रों की मानें तो दोनों पक्षों में राजीनामा करवाने की बातचीत चल रही है तथा इस बारे सुबह स्कूल के सदस्य, दीपक के पारिवारिक सदस्यों के अलावा कई प्रधान इक्ट्ठे होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News