सोशल मीडिया पर छात्रा की अश्लील वीडियो वायरल, परिजनों के देख उड़े होश

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 10:20 PM (IST)

जलालाबाद: जलालाबाद के एक गांव में एक एम.कॉम की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक आरोपितों ने उसकी अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। आरोपितों ने युवती के घर आकर उससे मारपीट भी की। मामला जुलाई का है। पीड़िता के जीजा ने जब सोशल मीडिया पर तस्वीरें देखीं तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी।

जानकारी देते हुए लड़की के पिता ने बताया कि उसकी छह बेटियां और एक बेटा है। चार बेटियों की शादी कर दी है, पांचवीं की शादी की तैयारी कर रहे हैं। छठी बेटी एमकॉम में पढ़ती है। कॉलेज की ओर से बैंकिंग का कोर्स करने के लिए वह बठिंडा गई थी। वहां उसकी पहचान जलालाबाद के गांव अराइया निवासी निहालो बाई के साथ हुई। आरोपित महिला उनकी बेटी की पढ़ाई से जलन करती थी। 15 जुलाई को उक्त महिला उनकी बेटी को अपने घर ले आई। वहां उसके बेटे सुखविंद्र सिंह और उसके दो साथियों ने बेटी से सामूहिक दुष्कर्म किया। बेटी ने घर लौटकर घटना की जानकारी परिजनों को दी और पुलिस में शिकायत की।

26 जुलाई को निहालो बाई और सुखविंद्र सिंह सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। आरोपितों ने पीड़िता की अश्लील तस्वीरें खींच ली थीं और ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया कि वह उनके खिलाफ बयान देगी तो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। छात्रा ने चार अगस्त को जज के सामने बयान दिए। आरोपितों की बात नहीं मानी तो अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी, जिसे पीड़िता के जीजा ने देखा तो जलालाबाद सदर थाने में केस दर्ज करवाया। अभी तक सभी आरोपित फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News