पंचायती तलाक के बाद विदेश गए पति का सनसनीखेज कारनामा, मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Apr 07, 2023 - 01:04 PM (IST)

टांडा उड़मुड़ : गांव मियानी निवासी महिला को पंचायती तलाक के बाद विदेश में रहने वाले उसके पहले पति ने कार सवार अज्ञात नौजवानों से अगवा करवाने का प्रयास किया है। गनीमत यह रही कि वह किसी तरह उनके चंगुल से बच निकली। जिसके बाद अब पुलिस ने यह काम करवाने वाले उसके पहले पति, उसकी मदद करने वाले उसके मामा के बेटे और उसका अपहरण करने वाले 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया है।

थाना मुखी टांडा एस.आई. मलकीयत सिंह ने बताया कि पुलिस यह मामला संदीप कौर पुत्री जसपाल सिंह निवासी मियानी के बयान के आधार पर उसके पहले पति सुमितपाल सिंह पुत्र बलविंदर सिंह उर्फ हरप्रीत सिंह निवासी मकसूदपुर (बेगोवाल), सुमितपाल के मामा के बेटे मनी निवासी मियानी व 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया है। पुलिस दिए अपने बयान में संदीप ने बताया कि वह गिलजियां में एक निजी स्कूल में अध्यापक है। उसकी शादी 23 मार्च 2018 को सुमितपाल सिंह से हुई थी। शादी की बाद अनबन के चलते 17 जुलाई 2022 को पंचायत में उनका तलाक हो गया था। सुमितपाल फ्रांस में रहता है। संदीप ने बताया कि अब जब हबीबवाल निवासी अमृत सिंह से उसकी सगाई हुई है तो सुमितपाल सिंह अज्ञात लड़कों से स्कूल जाते समय उसका पीछा करवाता है।

इस काम में सुमित पाल के मामा का बेटा मदद करता है और उसके पहले पति को जानकारी और लोकेशन के बारे में बताता है। संदीप ने बताया कि 5 अप्रैल की सुबह जब वह स्कूल जाने के लिए सड़क पर बस का इंतजार कर रही थी तो कार सवार लोगों ने उसे जबरन कार में खींच लिया और अगवा कर कहीं ले गए। करीब 2 घंटे बाद जब अपहरणकर्ता कार से उतरे और फोन करने लगे तो वह कार से निकलकर पास की कॉलोनी में खड़े एक व्यक्ति के पास चली गई। तो उसने सारी बात उस व्यक्ति को बताई। व्यक्ति ने उसे बताया कि यह कपूरथला है। उसके बाद उसने बस स्टैंड पर जा कर किसी दुकानदार से फोन लिया और अपने मंगेतर को फोन किया और उसके मंगेतर ने अपने भाई को भेजा। जिसके बाद वह घर पहुंची। पुलिस ने संदीप के आरोपों के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। जांच थानेदार महिंदर सिंह कर रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News