पंजाब के इस ड्रेन में मिले जानवरों के कटे हुए अंग, इलाके में फैली सनसनी

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 11:36 AM (IST)

शेरपुर : ब्लॉक शेरपुर के अंतर्गत गांव फतेहगढ़ पंजगराई के पास से गुजरने वाले लसाड़ा ड्रेन में प्लास्टिक की थैलियों में जानवरों के अंग मिलने की सूचना मिली है, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और गौभक्तों में इस घटना को लेकर काफी रोष पाया जा रहा है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए शेरपुर कस्बे के गौ सेवक सुभाष चंद्र दीदारगढ़ वाले ने बताया कि गांव फतेहगढ़ पंजगराई और गुरबख्शपारा के बीच लसाड़ा ड्रेन में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा जानवरों के अंगों को काटकर प्लास्टिक की थैलियों में भरकर गंदे नाले में फैंक दिया गया है। मौके पर पहुंचकर देखा गया कि करीब आधा दर्जन बोरे जानवरों के अंगों से भरे हुए थे और कुछ जानवरों के पैर और शरीर के हिस्से बाहर गंदे नाले के पानी में बिखरे हुए थे।

पहली नजर में प्लास्टिक की थैलियों में पड़े चमड़े और मांस को कीड़े पड़ चुके थे और एक-दो बोरियां इन जानवरों की निकाली हुई खाल से भी भरी हुई थीं। विभिन्न सामाजिक कार्यकर्ताओं और गोभक्तों ने मामले की गंभीरता से जांच कराने और दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की है। सब डिविजन धूरी के एस.डी.एम. अमित गुप्ता ने कहा कि इस मामले को लेकर प्रशासन की ओर से गंभीरता से जांच की जा रही है और पूरी जांच के बाद सिंचाई मामले को सामने लाया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News