कलयुगी पिता की शर्मनाक करतूत! 8 वर्षीय का बेटे से मिटाई हवस और अब मां...

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 04:27 PM (IST)

जगराओ : जगराओं के नजदीक ठाठ के एक सेवादार पर अपने ही 8 साल के सौतेले बेटे के साथ कुकर्म करने की लिखित शिकायत सिटी जगराओं पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। पीड़िता की मां ने कहा कि उसकी 2 शादियां हो चुकी हैं और पहली शादी से उसका एक बेटा है और उसकी दूसरी शादी ठाठ पर सेवा कर रहे व्यक्ति के साथ हुआ था। वह 4 साल पहले अपने बेटे के साथ ठाठ में ही रहती थी, उसकी दूसरी शादी। इस उपरांत दूसरे पति ने उसके साथ वीडियो कॉल पर तलाक ले दिया और बेटे को अपने पास रख लिया।

Kuliyug father

पीड़िता की मां ने बताया कि 15 दिन पहले उनके नाबालिग बेटे का फोन आया, जिसमें उसने बताया कि उसके सौतले पिता ने उसके साथ गलत काम किया है और उससे चला भी नहीं जा रहा और खून की उल्टियां आ रही हैं जिसके बाद उसने अपने तौर पर ठाठ में अपने बच्चे की तलाश करनी शुरू कर दी तो उसके पति ने फोन करके पुलिस को जाने बारे कहा और पुलिस के पास जाने पर जान से मारने की धमकियां दीं।  

बच्चे की मां ने बताया कि अब उसे लगता है कि उसके बच्चे को उसने अगवा कर लिया है क्योंकि उसका बेटा कहीं नहीं मिल रहा। पीड़ित मां ने बताया कि अब 15 दिन बाद वह सिख संगठनों के संपर्क में आई और वे उसे सिटी पुलिस स्टेशन जगराओं में ले आए और शिकायत दर्ज कराई। इस संबंधी थाना सिटी प्रभारी अमृतपाल सिंह ने बताया कि बच्चे की मां ने उसके बच्चे के साथ गलत काम होने की शिकायत दर्ज कराई है जिस संबंधी पुलिस द्वारा जांच करके बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News