SHO पुत्र की शर्मनाक करतूत, आखिर क्यों लगानी पड़ी बुजुर्ग मां को CM से गुहार

punjabkesari.in Sunday, Nov 21, 2021 - 01:34 PM (IST)

माहिलपुर (अग्निहोत्री): एस.एच.ओ. पुत्र की शर्मनाक करतूत सामने आई है। दरअसल गांव चन्देली की एक बुजुर्ग महिला ने अपने एस.एच.ओ. पुत्र पर आरोप लगाया है कि उसने झूठी दरखास्तों के द्वारा पुलिसिया रौब दिखाकर उसे फंसाने की कोशिशें और उसके खून-पसीने की कमाई के साथ बनाए घर को ताला लगाकर उसे घर से बेघर कर दिया है। वह अपनी बेटी के पास रह कर दिन काट रही है। उसने मुख्यमंत्री पंजाब और पुलिस के उच्च आधिकारियों को दीं शिकायत में मांग की है कि उसे उसके घर वापिस ले जाया जाए।

यह भी पढ़ेंः पंजाब के किसानों के हित में जाखड़ की अकाली लीडरशिप को सलाह 

शनिवार स्थानीय कर्म पेलेस में पत्रकार सम्मेलन दौरान माता सुरिन्दर कौर पत्नी जीत सिंह निवासी चन्देली ने अपनी बेटी जिन्दर कौर, भाई नरिन्दरपाल सिंह, दरबारा सिंह मजारी की हाजिरी में बताया कि उसके दो बेटे विदेश में हैं और तीसरा बेटा पंजाब पुलिस में इंस्पेक्टर के तौर पर थाना डिवीजन नंबर 2 जालंधर में तैनात है।

 यह भी पढ़ेंः विदेशी लड़की को पंजाबी लड़के से ऐसे हुआ प्यार, पढ़ें Love Story

उसने बताया कि उसने अपनी पुश्तैनी जमीन और घर की अपने तीनों पुत्रों के नाम की बराबर वसीयत कर दी है। उसने बताया कि घर के कमरों की चाबियां थानेदार पुत्र सेवा सिंह और उसके पास हैं। 2 महीने पहले एक कमरे को खोलते समय चाबी ताले में फंस गई और उसे ताला काटना पड़ा और नए ताले की एक चाबी उसने अपने थानेदार पुत्र को दे दी। उसने बताया कि सेवा सिंह और उसके परिवार ने एक झूठी दरखास्त देकर उस पर दस हजार रुपए की चोरी और 20 तोले सोने के गहने चोरी करने का आरोप लगा दिया और पुलिस में झूठी दरखास्त देनी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ेंः अब कुछ और बड़ा करने की तैयारी में है मोदी सरकार

उसने बताया कि हद तो उस समय हो गई जब सेवा सिंह और उसकी पत्नी ने पुश्तैनी घर पर ताला लगा कर उसे घर से निकाल दिया। उसने बताया कि वह अब अपनी बेटी के पास रह रही है और घर में आने की उसे इजाजत नहीं। उसने आरोप लगाया कि जब भी वह घर आती है तो उसके साथ धक्का-मुक्की की जाती है और पुलिस विभाग का फायदा लेकर उसे थाने में जलील किया जा रहा है और चोरी के झूठे पर्चे में फंसाया जा रहा है। उसने मुख्यमंत्री और पुलिस के उच्च आधिकारियों से मांग की कि उसे उसके घर में वापस छोड़ा जाए और उस पर दी जा रही झूठी शिकायतें को रोका जाए।

यह भी पढ़ेंः संगीत जगत को बड़ा झटका, इस पंजाबी गायिका का हुआ देहांत

क्या कहते हैं एस.एच.ओ. पुत्र सेवा सिंह
इस संबंधी सेवा सिंह ने बताया कि उसके पुत्र ने अपनी मर्जी से विवाह करवा लिया। उसकी मां उसकी पत्नी के पास से गहने और मिलनियां की गई, वह मांगती थी। चोरी भी मां ने ही की है, जिसकी पड़ताल चल रही है। 10 लाख के गहने चोरी हुए हैं। उन्होंने अपनी कमाई के साथ घर बनाया है। माता अपनी बेटी के पास रहती है। सभी लड़ाई-झगड़े की जड़ उसकी बहन है, जिसका लड़का गैंगस्टर है। उन्होंने मां को नहीं निकाला और यह भी कहा कि जब मां बेटी पास रहती है तो घर को ताला लगाना पड़ता है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News