शर्मनाक : व्यक्ति ने पत्नी के मायके जाकर बेटी से की यह हरकत

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 04:51 PM (IST)

रूपनगर (विजय) : रूपनगर के मोहल्ला सदाब्रत में गत रात्रि करीब साढ़े 8 बजे मारपीट में 3 महिलाओं समेत 8 लोग घायल हो गए। घायलों को सरकारी अस्पताल रूपनगर में दाखिल करवाया गया है। घायलों की पहचान मीरा, शिंदो, रोजी, बलराज, जसकरण, नाजर, फुम्मन और रवि सभी सदाब्रत रूपनगर के रूप में हुई है। सिविल अस्पताल में इलाज करा रही मीरा के पिता सेवक सिंह ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 2017 में कुंदन सिंह निवासी सदाब्रत रूपनगर से हुई थी। मीरा की 2 बेटियां होने के बाद उसका पति उसे मारता पीटता था, जिससे उसकी बेटी पिछले 6 महीने से अपने ननिहाल में रह रही है।

सेवक सिंह ने कहा कि शनिवार को वह अपने बेटे के साथ किसी काम से शहर से बाहर गए थे और पीछे से कुंदन सिंह ने 14-15 कांग्रेस पार्टी के साथियों के साथ उनके घर पर हमला कर दिया।कुंदने ने अपनी बेटी को पीटा और उसके कपड़े फाड़ दिए। जब उसका पड़ोसी जसकरण सिंह उसे बचाने गया तो उस पर हमला कर घायल कर दिया, जिसके बाद उन्होंने उसकी बहन शिंदो के घर पर हमला किया और उसकी बहन और बहू रोजी के साथ मारपीट की तथा उसके घर में भी तोड़फोड़ की। इसलिए वह अपने बेटे के साथ घर चला गया।

जब सेवक सिंह को पता चला कि कुंदन सिंह उसकी बहन की पिटाई कर रहा है, तो जैसे ही वह उसे बचाने के लिए वहां पहुंचा, उसने उस पर तेजदार हथियारों से हमला कर दिया और उसके बेटे को घायल कर दिया। उनके बेटे उस समय घर पर नहीं थे और वह नैना देवी के पास मक्कड़ गांव में कुश्ती के लिए गए थे। रविवार को जब वह घर लौटा तो करीब 25-30 लोगों ने उस पर हथियारों से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सेवक सिंह ने कहा कि जिन लोगों के साथ मिल कुंदन सिंह ने हमला किया, वे कांग्रेस पार्टी के समर्थक थे। उन्होंने चुनाव के दौरान कांग्रेस को वोट देने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने कांग्रेस को वोट नहीं दिया, जिसके कारण उनका हमला हुआ। उनका घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है, जब वह घर से निकलते हैं तो जान से मारने की धमकी देते हैं। हमले की सूचना पुलिस को दी गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News