जरूरी खबर, 26 जनवरी तक रद्द हुई ये अहम Train

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2023 - 02:05 PM (IST)

अमृतसर (जशन) : उत्तर रेलवे नेसोमवार से आगामी दस दिनों के लिए अमृतसर दिल्ली के बीच चलने वाली अहम रेलगाड़ी शान-ए-पंजाब रेलगाड़ी को रद्द कर दिया है।पता चला है कि रेलवे ने जरूरी मैनटेनस अत्यादि करवाने के चलते इस अहम रेलगाड़ी को दस दिनों के लिए रद्द किया है। अब यह रेलगाड़ी 26 जनवरी तक बंद रहेगी और 27 जनवरी को फिर से अमृतसर से दोपहर 3:10 बजे दिल्ली की ओर रवाना होगी।

बता दें कि धुंध व फाग के कारण रेलवे ने पहले से ही कई रेलगाड़ियों को रद्द किया हुआ है। वहीं दूसरी और किसानों के प्रदर्शन के चलते अधिकांश रेलगाड़ियां अपने तय समय सीमा से काफी देरी से पहुंची और कुछेक गाड़ियां तय समय सीमा से लेट रवाना हुई। पता चला है कि किसानों के प्रदर्शन के चलते रेलवे ने अधिकांश रेलगाड़ियों को वाया नकोदर से डायवर्ट किया।

अधिकारीयों ने बताया कि इस प्रदर्शन के चलते उत्तर रेलवे की वी.वी.आई.पी. रेलगाड़ी, जोकि अमृतसर रेलवे स्टेशन पर दोपहर को पहुंचती है, वो शाम के 4 बजे के लगभग आई। इस शताब्दी रेलगाड़ी का अमृतसर से नई दिल्ली को जाने का समय शाम के 4:50 बजे था, परंतु लेट आने के कारण ये सोमवार को एक घंटा देरी से यानि कि शाम के 5:50 बजे नई दिल्ली की ओर रावना हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News