पाकिस्तानी आतंकियों के सरदार, सिद्धू के हैं यार : श्वेत मलिक

punjabkesari.in Sunday, Aug 19, 2018 - 09:41 AM (IST)

अमृतसर(महेन्द्र, कमल): भारत रत्न एवं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अंतिम संस्कार में शामिल होकर उनके परिवार से संवेदना व्यक्त करने की बजाय पाकिस्तान में अपने दोस्त इमरान खान की ताजपोशी में शामिल होकर पाकिस्तान के आर्मी चीफ के साथ जफ्फी डालने वाली तस्वीर हर तरफ वायरल होने से पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिक्रेटर एवं पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की हर तरफ किरकरी हो रही है। 

उनकी यह तस्वीर वायरल होने के बाद राज्यसभा सांसद एवं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्वेत मलिक ने सिद्धू पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि सिद्धू को याद रखना चाहिए कि पाक के आर्मी चीफ पाक की आई.एस.आई. के भी चीफ हैं, जो भारत के खिलाफ कई प्रकार की साजिशें रच कर आए दिन भारतीय सैनिकों को धोखे से शहीद कर रहे हैं, लेकिन सिद्धू जिस तरह से ऐसे लोगों से जफ्फियां डाल रहे हैं, उसे देख यही लगता है कि पाक के आतंकवादियों के सरदार आज उनके पक्के यार बने हुए हैं।

PunjabKesari

देश, देश वासियों तथा सैनिक परिवारों का किया अपमान 
 मलिक ने कहा कि सिद्धू ने पाकिस्तानी सेना प्रमुख के गले मिलकर देश व समूह देशवासियों का ही नहीं, बल्कि देश की सेना व सीमा पर शहीद हुए सैनिकों के परिवारों का भी अपमान किया है, जिसे देश की जनता कतई माफ नहीं करेगी। 

सिद्धू में नहीं देशभक्ति की भावना

मलिक ने कहा कि सिद्धू को कम से कम पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटरों कपिल देव तथा सुनील गावस्कर से ही देशभक्ति की भावना की सीख लेनी चाहिए। इमरान खान ने जब कपिल देव तथा सुनील गावस्कर को अपनी ताजपोशी में हिस्सा लेने के लिए न्यौता दिया था, तो उस समय देश के पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी जीवित ही थे और उस दौरान दोनों महान क्रिकेटरों ने दोनों देशों के बीच बिगड़े हुए संबंधों के कारण इमरान खान की ताजपोशी में शामिल होने से साफ इंकार कर दिया था। सिद्धू ही इमरान खान की ताजपोशी में हिस्सा लेने के लिए उत्सुक हो रहे थे। PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News