बस व ट्रक की भयानक टक्कर, कई यात्री गंभीर जख्मी, बस के उड़े परखच्चे(तस्वीरें)

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 08:09 PM (IST)

शेरपुर(अनीश): स्थानीय कातरों रोड में आज दोपहर 2.30 बजे के करीब बस और ट्रक की भयानक टक्कर हो गई, जिसमें ड्राइवर सहित कई यात्री गंभीर रूप में जख्मी हो गए। 

PunjabKesari

जानकारी अनुसार प्राइवेट बस खालसा बस सर्विस पी.बी 13 ए.बी 7215 शेरपुर से मालेरकोटला जा रही थी तथा गांव कातरों के नजदीक पड़ते पैट्रोल पंप नजदीक सामने से एच.पी कंपनी के गैस सिलैंडरों से भरे आ रहे ट्रक पी.बी 03 ए.ए 9537 से इसकी भयानक टक्कर हो गई, जिसमें बस का अगला हिस्सा बुरी तरह से नष्ट हो गया और चालक सहित कई यात्री गंभीर घायल हो गए, जिन्हें धूरी व संगरूर के अस्पतालों में भेजा गया और गंभीर घायलों को पटियाला और चंडीगढ़ रैफर करने के समाचार है।

sherpur  bus  truck  collision
मौके पर थाना सदर के मुखी हरविंदर सिंह खैहरा व थाना शेरपुर के थाना मुखी रमनदीप सिंह पहुंच गए थे, जिन्होंने मौके का जायजा लेकर अगली कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है और यातायात को बहाल करने के लिए ट्रक व बस को रास्ते में से हटाया जा रहा था। थाना सदर के मुखी हरविंदर सिंह खैहरा ने बताया कि दोनों में से जिस किसी की भी गलती हुई, उसके विरूद्ध कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

PunjabKesari

ट्रक में थे खाली गैस सिलैंडर  
गैस सिलैंडरों से भरे हुए ट्रक में खाली सिलैंडर थे अगर सिलैंडर भरे हुए होते तो ओर भी भयानक हादसा हो सकता था। 

PunjabKesari

शेरपुर के अस्पताल में नहीं कोई प्रबंध
वर्णनीय है कि कस्बा शेरपुर के सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों की कमियों और एमरजैंसी सेवाओं को शुरू करवाने के लिए इलाके के संघर्षशील संगठनों द्वारा पिछले एक हफ्ते से धरना दिया जा रहा है। अगर अस्पताल में जरूरी प्रबंध होते तो घायल व्यक्तियों को यहां प्राथमिक सहायता दी जा सकती थी।

PunjabKesari


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News