थाना घनौर के SHO और हवलदार ने शराब तस्करों को पैसे लेकर छोड़ा, दोनों के खिलाफ केस दर्ज

8/29/2020 1:21:25 PM

पटियाला(बलजिन्द्र): थाना घनौर के एस.एच.ओ. सुखविंदर सिंह और हवलदार बलविंदर सिंह ने शराब तस्करों को पैसे लेकर छोड़ दिया मगर जब तस्कर आगे गए तो एंटी नार्कोटिक्स सैल फतेहगढ़ साहिब के हत्थे चढ़ गए, जहां सारी कहानी सामने आ गई। 

दोनों के खिलाफ थाना घनौर की पुलिस ने डी.एस.पी. घनौर जसविंदर सिंह टिवाणा की शिकायत पर केस दर्ज किया है। डी.एस.पी. टिवाणा ने बताया कि एंटी नार्कोटिक्स सैल फतेहगढ़ साहिब के ए.एस.आई. गुरमीत सिंह ने नरपिंदर सिंह, जगविंदर सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह निवासी गांव अत्तेवाली जिला फतेहगढ़ साहिब, गुरप्रीत सिंह और अब्दुल रहमान निवासी रेलवे रोड हिमायूंपुर सरङ्क्षहद के खिलाफ केस दर्ज किया था। जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने माना कि वे अम्बाला से शराब लाकर पंजाब में बेचते हैं। 

24 अगस्त को वे 32 पेटियां शराब लाकर थाना घनौर के एरिया में से गुजर रहे थे कि हवलदार बलविंदर सिंह और कारज सिंह ने इनको घेर लिया और 32 पेटियां शराब अपनी गाड़ी में रखकर उनसे मामला रफा-दफा करने के लिए 50,000 रुपए की मांग की। उन्होंने 9,500 रुपए हवलदार बलविंदर सिंह को मौके पर दे दिए और बाकी बाद में देने का वायदा किया। इसके बाद जब हवलदार बलविन्दर सिंह से पूछताछ की गई तो उसने माना कि उसने 9,500 रुपए एस.एच.ओ. सुखविंदर सिंह को दिए थे। 


Vaneet

Related News