मामूली विवाद को लेकर हुई हुल्लड़बाजी दौरान चली गोली, तस्वीरें वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 11:44 AM (IST)

अमृतसर (इंद्रजीत): थाना डी-डिवीजन अधीन पड़ती गली नत्थे खां में किसी मामूली तकरार के बाद गोली चलने की सूचना मिली है। इस मामले में एक वीडियो वायरल हो रही है जहां इसकी पुष्टि हो रही है। इस मामले में थाना डी-डिवीजन की नव-नियुक्त महिला अधिकारी ने कहा है कि मामूली झगड़ा हुआ था जिसमें राजीनामा हो गया है। पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस की भूमिका पर कोई उंगली नहीं उठाई जबकि मुलजिम पक्ष की तरफ से भारी दबाव होने की बात की है।

यह भी पढ़ेंः विदेशों में खुद को मजबूत करने के लिए BJP उठा रही यह कदम

PunjabKesari

इलाका निवासियों से पता लगा है कि रविवार की रात नन्नी नामक व्यक्ति अपने दोस्त के साथ आईसक्रीम खाने गया था। वहां उसके दोस्त का किसी के साथ झगड़ा हो गया था जिसमें नन्नी ने झगड़े को रुकवा दिया। इसके उपरांत सोमवार को नन्नी के घर 8-10 लोग आए और गोली चलने की भी सूचना मिली। सम्बन्धित मामले में थाना डी-डिवीजन के पास केस पहुंचा तो शिकायत देने के उपरांत पुलिस ने उनका राजीनामा करवा दिया था। थाना डी-डिवीजन की महिला अधिकारी का कहना है मामूली-सा झगड़ा था जिसमें राजीनामा करवा दिया है।

यह भी पढ़ेंः जलियांवाला बाग नरसंहार को लेकर CM भगवंत मान का Tweet

PunjabKesari

दूसरी तरफ इस सम्बन्ध में पीड़ित व्यक्ति नवनीश कुमार नन्नी के साथ संपर्क करने पर उसने बताया कि उसके घर 8-10 लोगों ने हंगामा किया था जो बदले की भावना कारण था। नन्नी ने बताया कि एक व्यक्ति ने रिवाल्वर के साथ फायर भी किया था। नवनीश नन्नी अनुसार जब यह मामला थाने पहुंचा तो दूसरे पक्ष की तरफ से काफी संख्या में लोग आए हुए थे और उस ऊपर उनका भारी दबाव था जिस कारण उसने राजीनामे पर दस्तखत कर दिए। नन्नी ने यह भी बताया कि उसका पिता गंभीर हालात में है और माता बुजुर्ग और वह गरीब व्यक्ति है। इस कारण उसे उनकी बात माननी पड़ी। पीड़ित व्यक्ति अनुसार पुलिस की भूमिका इसमें कोई गलत नहीं थी परन्तु मुलजिम पक्ष की तरफ से जो लोग आए थे उनका भारी दबाव उन पर था।

यह भी पढ़ेंः पुलिस टीम का कारनामा, अधिकारियों को खुश करने के लिए Twitter पर कर रही यह काम

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News