पंजाब प्रधान बनने के बाद नवजोत सिद्धू का पहला Tweet, कहा- 'मेरा सफर अभी शुरू हुआ'

7/19/2021 12:44:12 PM

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस की कमान मिलने के बाद राज्य कांग्रेस के नए प्रधान नवजोत सिद्धू ने नया ट्वीट करते हुए कांग्रेस हाईकमान का धन्यवाद किया। सिद्धू ने कहा कि ख़ुशहाली, सुविधाओं और खुदमुख्तारी कुछ लोगों के लिए नहीं बल्कि सभी में बांटने के लिए कांग्रेस वर्कर के रूप में मेरे पिता ने  घर छोड़ कर आज़ादी के संघर्ष में हिस्सा लिया। 

PunjabKesari

उन्हें  देश भक्ति के कार्य बदले सज़ा -ए-मौत सुनाई गई, जो कि किंग्ज एमनेस्टी (King'sAmnesty) रानी के जन्म दिवस के मौके पर पर्चियां डाल कर रद्द हुई। फिर वह दशकों तक ज़िला कांग्रेस समिति के प्रधान रहे, मैंबर विधानसभा, मैंबर विधान परिषद और पंजाब के एडवोकेट जनरल बने। सिद्धू ने कहा कि आज मेरा मिशन उसी सपने को पूरा करना और कुल हिंद कांग्रेस के इस अजेतू किले को और मज़बूत करन के लिए करना है।

आदरणीय कांग्रेस प्रधान सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का मैं तह दिल से शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरे ऊपर भरोसा करते मुझे यह बेहद महत्वपूर्ण जिम्मेवारी सौंपी।आगे बोलते सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस का नम्र वर्कर होते मैं मिशन ‘जित्तेगा पंजाब ’ पूरा करने के लिए ‘पंजाब माडल ’ और हाई कमान के 18 नुकाती एजंडे के जरिए लोगों की ताकत लोगों तक वापस पहुंचाने की खातिर पंजाब में कांग्रेस परिवार के हर मैंबर के साथ कंधे से कंधा जोड़ कर काम करूंगा। मेरा सफ़र अभी शुरू ही हुआ है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

static