पंचतत्व में विलीन हुआ सिद्धू मूसेवाला, पिता ने दी मुखाग्नि, हजारों नम आंखों ने कहा अलविदा

punjabkesari.in Tuesday, May 31, 2022 - 04:07 PM (IST)

चंडीगढ़ः मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला आज पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। सिद्धू मूसेवाला की मृतक देह को उनके पिता की तरफ से मुखाग्नि दी गई। सिद्धू का 29 मई को गोलियां मार कर कत्ल कर दिया गया था। इस कत्ल की ज़िम्मेदारी लारेंस बिशनोई गैंग के गोल्डी बराड़ ने ली।

 

सिद्धू मूसे वाला का अंतिम संस्कार पहले मूसा गांव के शमशानघाट में होना था लेकिन मां-बाप ने उसका अंतिम संस्कार सिद्धू के खेतों में करने का फ़ैसला किया।

साथ ही उन्होंने सिद्धू का स्टैचू बनाने की भी बात कही।सिद्धू केअंतिम संस्कार से पहले उसे आखिरी बार तैयार करने की वीडियो ने लोगों को बेहद भावुक किया। मां- बाप को आखिरी रस्म निभाते देख हर किसी की आंख नम थी।वहीं बेबस पिता ने अपने बेटे की अंतिम विदाई दौरान अपनी पगड़ी उतार दी है।

Sidhu Moose Wala Funeral Live Updates: Last Rites of Singer Sidhu Moose Wala Today, Photos and Videos Live News in Hindi

 इस गमगीन माहौल में सिद्धू के पिता ने अपनी पगड़ी उतार कर अपने बेटे सिद्धू को चाहने वालों का धन्यवाद किया। इस दुखद घड़ी में हर आंख नम थी। इससे पहले मां ने सिद्धू के बाल बनाए, वहीं पिता ने उसकी दस्तार सजाई । आखिरी बार सिद्धू को  उसके माता-पिता टकटकी लगाए देखते रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News