Sidhu Moose Wala Murder: प्रोडक्शन रिमांड पर लाए Gangster मन्ना का अहम खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 22, 2022 - 09:20 AM (IST)

मलोट (जुनेजा): गत दिवस हथियारों सहित काबू गैंगस्टर गुरदीप सिंह गीटा की निशानदेही पर जेल से पूछताछ के लिए लाए गए गैंगस्टर मनप्रीत सिंह मन्ना ने पुलिस के सामने अहम खुलासे किए हैं।

पुलिस के मुताबिक थाना लम्बी में इरादा-ए-कत्ल के दर्ज एक मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किए गुरदीप सिंह गीटा पुत्र मेजर सिंह वासी किंगरा जिला सिरसा से पूछताछ के बाद मनप्रीत सिंह वासी खंडा चक्क तलवंडी साबो बङ्क्षठडा को फिरोजपुर जेल से प्रोडक्शन रिमांड पर लाया गया था। पुलिस रिमांड दौरान मन्ना ने बताया कि गोल्डी बराड़ ने उसे यू.पी. से नाजायज असला दिलाया था। जब फरीदकोट में रजत कुमार सैफी पर हुए इरादा-ए-कत्ल के मामले में वह मनप्रीत भाऊ के कहने पर लारैंस बिश्रोई गिरोह के यशपाल सरपंच, मोनू सुक्खा, पवन नहरा व अशीष को रायपुर (उत्तर प्रदेश) छोडऩे गया था।

उस समय गोल्डी बराड़ ने फोन करके किसी व्यक्ति से उसे 12 बोर का पिस्टल दिलाया था जो वह अपने स्काॢपयो गाड़ी में छिपाकर लाया था। पुलिस ने यह स्कॉॢपयो गाड़ी व असला पहले बरामद कर लिया था। जिक्रयोग है कि मनप्रीत को आज बख्तरबंद गाड़ी में मलोट लाया गया और बड़ी गिनती में कमांडो साथ थे। मनप्रीत मन्ना को आज मलोट अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत ने उसका रिमांड खत्म करके वापस ज्युडीशियल हिरासत में भेजने का आदेश दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News