फायरिंग मामले में बढ़ी सिद्धू मूसेवाला की मुश्किलें

punjabkesari.in Tuesday, May 19, 2020 - 09:41 AM (IST)

चंडीगढ़ (हांडा) : पंजाबी गायक सिद्ध मूसेवाला की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। पंजाब पुलिस की तरफ से मूसेवाला और उनके साथ वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। उसमें जांच करते हुए आर्क्स एक्ट की धाराएं जोड़ दी गई हैं जिसके चलते अब मूसेवाला को ट्रायल फेस करने होंगे।

PunjabKesari

पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में वकील रवि जोशी की तरफ से बताया गया कि कुछ दिन पहले उन्होंने इस मामले में हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को एक चिट्ठी लिखी थी, जिसमें मुद्दा उठाया गया था कि अगर यही वीडियो किसी आम शख्स का होता तो उसके ऊपर कई धाराएं लगाई जाती, वहां एके-47 चलाते हुए मूसेवाला पर नरम रवैया अपनाया गया। सोमवार को सुनवाई से करीब आधा घंटा पहले पंजाब पुलिस की तरफ से जवाब दाखिल किया गया कि उन्होंने आर्म एक्ट की धाराएं भी जांच में शामिल की हैं और बिना किसी पक्ष को देखते हुए निष्पक्ष ढंग से जांच की जा रही है।
PunjabKesari
याचिकाकर्तावकील का कहना है कि पुलिस ने पहले इस मामले में ढोल बरतते हुए यह धाराएं शामिल नहीं की थीं, लेकिन जैसे ही मामला मीडिया और उनकी तरफ से उठाया गया तो उसके बाद जहां पहले जोजवाब दाखिल पुलिस की तरफ से किया गया था उसमें इन धाराओं का जिक्र नहीं था लेकिन एडिशनल एफिडेविट दाखिल करते हुए सुनवाई से करीब आधा घंटा पहले पलिस ने इसकी जानकारी दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News