इंसाफ न मिलने पर छलका सिद्धू मूसेवाला की ‘मां का दर्द’...पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 10:24 AM (IST)

मानसा (संदीप मित्तल): गायक सिद्धू मूसेवाला की मां व सरपंच चरण कौर ने मूसेवाला समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि उसके बेटे की हत्या के मामले में पंजाब सरकार कई महीने बीत जाने के बाद भी न्याय नहीं दे सकी।

उन्हें अब सरकार से कोई उम्मीद नहीं बची है कि उन्हें न्याय मिलेगा। चरण कौर ने अपने बेटे की मौत को याद कर भावुक होते हुए कहा कि उनकी इच्छा है कि वह सरकार से उम्मीद छोड़कर खुद बदला लें। उन्होंने कहा कि पंजाब में कानून नाम की कोई चीज नहीं बची है। जरा-सा सच बोलने पर एक व्यक्ति की हत्या कर दी जाती है और सरकार इस बारे में कुछ नहीं करती। उन्होंने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा वापसी का खुलासा मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार बलतेज पन्नू द्वारा किए जाने के कारण हुआ और बलतेज पन्नू ने 29 मई को हुई हत्या की जानकारी भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।

क्या सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए बलतेज पन्नू जिम्मेदार नहीं है? उन्होंने कहा कि सरकार ने 8 महीने में पन्नू पर कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के एक वर्ग में लोग उन पर आरोप लगा रहे हैं कि वह राजनीति करने के लिए ऐसा कर रहे हैं। लोगों को बताना चाहिए कि राजनीति ने उन्हें पहले क्या दिया। उन्होंने कहा कि जिस तरफ उन्हें थोड़ी-सी उम्मीद नजर आती है, वे न्याय पाने के लिए उस तरफ चलने लगते हैं और उनके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं रह जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News