सिद्धू मूसेवाला की हत्या का चश्मदीद आया सामने ! थार में बैठे दोस्तों को लेकर किए बड़े खुलासे..

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 12:17 PM (IST)

चंडीगढ़/मनसा : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का एक चश्मदीद सामने आया है। खुद को पूर्व सैनिक बता रहे प्रत्यक्षदर्शी ने थार में बैठे मुसेवाला के दोस्तों पर गंभीर आरोप लगाते हुए बड़े सवाल उठाए हैं। इस संबंध में एक चश्मदीद का वीडियो भी सामने आया है। हालांकि इस मामले में पुलिस और मूसेवाला के दोस्तों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन प्रत्यक्षदर्शी ने हत्यारों को पकड़ने में पुलिस की लापरवाही को भी उजागर किया है.

क्या कहा प्रत्यक्षदर्शी ने ?
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि हत्या के बाद पहुंचे पुलिसकर्मियों को मैंने कहा था कि हत्यारे अभी-अभी भागे है। बोलेरो में 4 लोग हरियाणा की तरफ भाग गए, जबकि 2 पंजाबी जो पंजाब के अंदर ही हैं। अगर पुलिस ने उसी समय कार्रवाई करती और तुरंत नाकाबंदी कर देती तो हत्यारे पकड़े जा सकते थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सिद्धू की हत्या के वक्त थार पूरी तरह से बंद थी, जबकि यह कहा जा रहा है कि सिद्धू ने दो गोलियां चलाईं, अगर थार  बंद थी तो फायर कैसे हो सकते हैं। उक्त ने कहा कि हत्या के बाद लगभग 20 से 22 मिनट तक थार के अंदर बैठे मूसेवाला के दोस्तों ने गाड़ी का लॉक तक नहीं खोला। मूसेवाला के साथ बैठे नौजवान अंदर ही रहे। गांव के नौजवानों ने थार के शीशे तोड़ें और सिद्धू को बार निकाला, फिर वह भी लॉक खोलकर बाहर निकले।

पूर्व सैनिक ने कहा कि सिद्धू के साथ वाली सीट पर बैठे दोस्त को गोली कैसे लग गई? ये समझ से परे हैं। मुसेवाला को ग्रामीण लोग निजी वाहन से अस्पताल ले गए लेकिन उनके दोस्त नहीं गए। पुलिस आई और एंबुलेंस पहुंची तो वे अस्पताल गए। इसके अलावा पीछे बैठे सिद्धू का दोस्त घटना के बाद करीब 5 मिनट तक किसी से फोन पर बात करता रहा। हालांकि अंदर कुछ दिखाई नहीं दे रहा था, लेकिन हमने गोली वाली जगह से देखा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News