मरने के बाद भी "जिंदा" हैं सिद्धू मूसेवाला, Video चौंका देगी आपको

punjabkesari.in Friday, Jun 03, 2022 - 05:50 PM (IST)

जालंधर (सोनू): संगीतकार चाहे दुनिया को अलविदा कह जाए लेकिन उसके गाने उसको हमेशा अमर बनाए रखते हैं। हाल ही में मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला का गोलियां मारकर कत्ल कर दिया गया था। लेकिन उनके गाने लोगों के दिलों में हमेशा राज करते रहेंगे। अपने गाने में एक बार उन्होंने जिक्र किया था कि उनके फैन मरने के बाद उनके नाम का टैटू अपने हाथ पर बनाएंगे और उनकी कहीं यह बात सच हो रही है। जालंधर में चीकू टैटू की तरफ से सिद्धू मूसे वाला 295  टैटू मुफ्त में बनाया जा रहा है। उनका कहना है कि यह हमारी तरफ से सिद्धू मूसेवाला को छोटी सी श्रद्धांजलि है। 

बातचीत करते दौरान दुकान के मालिक शुभम ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला के वह बहुत बड़े फैन हैं। उन्हें जब यह खबर मिली थी की अब सिद्दू मूसे वाला हमारे बीच नहीं रहे तो होने बिल्कुल भी विश्वास नहीं हुआ उन्हें लगा कि उनके साथ मजाक किया जा रहा है लेकिन जब खबरों में उन्होंने यह सुना तो, उनके पैरों तले जमीन खिसक गई ऐसा महसूस हुआ। आगे उन्होंने कहा कि बहुत तमन्ना थी कि सिद्धू मूसे वाले के टैटू बनाना चाहते थे लेकिन कभी सबब नहीं बना। लेकिन आज हम उनकी याद में सिद्धू मूसे वाला 295 के मुफ्त में टैटू बना रहे हैं। लोग दूर-दूर से उनके पास आ रहे हैं और टैटू बनवा रहे हैं। एक टैटू की कीमत लगभग ₹3000 के करीब है लेकिन उनकी तरफ से इस्तेमाल होने वाली नीडल से लेकर हर चीज नई इस्तेमाल की जा रही है लेकिन उसका कोई भी पैसा नहीं लिया जा रहा है।

टैटू बनवाने आए सिद्धू मूसेवाले के चाहने वाले राहुल बत्रा ने कहा की सुल्तानपुर लोधी से खास जालंधर सिद्धू मूसे वाले का टैटू बनवाने आए है। आगे उन्होंने कहा कि कुछ दिन बाद वह हमारे गांव एक प्रोग्राम में आने वाले थे जिसको लेकर हम लोग बहुत ज्यादा उत्साहित थे लेकिन भगवान के आगे कितनी चल सकती है वह एक सपना ही रह गया कि हम सिद्धू मूसे वाले को मिल पाएंगे, लेकिन आज अपने हाथ पर उनका नाम लिखवा कर यही महसूस हो रहा है कि वह हमारे पास ही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News