NRI महिला के साथ विवाह के वायदे कर मुकरा सिद्धू मूसेवाला, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 05:28 PM (IST)

मोगा(आजाद): बहुचर्चित गायक सिद्धू मूसेवाला पर कनाडा सिटीजन एक महिला ने जो एक बच्ची की मां है, ने उनके पारिवारिक सदस्यों को व्हट्सएप्प पर गलत मैसेज भेजने तथा धमकियां देने का आरोप लगाया है। इस संबंध में पीड़ित महिला ने ए.डी.जी.पी. एन.आर.आई पंजाब को शिकायत पत्र देकर मामला दर्ज करने की गुहार लगाई है।

इस संबंध में आज पत्रकारों को जानकारी देते हुए थाना एन.आर.आई. मोगा की प्रभारी इंस्पैक्टर मैडम हरजिंदर कौर ने बताया कि पीड़ित महिला जो मोगा जिले की रहने वाली है और कनाडा सिटीजन है और एक बच्ची की मां है, ने एन.आर.आई विंग पंजाब के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को भेजे शिकायत पत्र में कहा कि वर्ष 2017 में जब सिद्धू मूसेवाला स्टूडेंट वीजे पर कनाडा गया था तो उसकी मुलाकात उसके साथ हुई थी और मैंने उसकी आर्थिक सहायता भी की। हम अच्छे दोस्त की तरह रहते थे। जब मूसेवाला के माता-पिता कनाडा पहुंचे तो उन्होंने मेरे माता-पिता के साथ शादी की बात भी की थी। लेकिन वह सिरे ना चढ़ सकी। 

Image result for सिद्धू मूसे वाला

पीड़िता ने कहा कि हमारे आपसी संबंध ठीक नहीं रहे। अब कुछ समय पहले उसने मेरे पारिवारिक सदस्यों को भद्धी शब्दाबली के मैसेज भेजने के अलावा धमकी भरे मैसेज भी भेजे और मुझे व मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाने की बात भी की। उक्त मैसेज इंग्लैंड के एक मोबाइल फोन द्वारा भेजे गए थे। उन्होंने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए ए.डी.जी.पी. एन.आर.आई पंजाब ने इसकी जांच का आदेश दिया। जब पत्रकारों ने इंस्पैक्टर मैडम हरजिंदर कौर से कहा कि क्या सिद्धू मूसेवाला के साथ उनका पक्ष जानने तथा सच्चाई जानने के लिए आपने कोई बात की है या कोई संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने मोबाइल फोन पर बात की है। जिस पर सिद्धू मूसेवाला ने कहा कि जिस इंग्लैंड के मोबाइल फोन नंबर पर मैसेज आने की बात की जा रही है वह ना तो मेरा नंबर है और ना ही मैं उसे जानता हूं। जो मुझ पर आरोप लगाए जा रहे हैं वह बेबुनियाद तथा गलत है। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला ने कनाडा में भी शिकायत की थी पता चला है। एन.आर.आई प्रभारी इंस्पैक्टर हरजिंदर कौर ने कहा कि वह उक्त मामले को गंभीरता से ले रही है और सच्चाई जानने के लिए व्हट्सप मैसेजों को साईबर क्राइम ब्रांच पंजाब को भेजा गया है, ताकि भेजे गए मोबाइल मैसेजों की जांच हो सकें और असलियत का पता चल सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News