सेना के चरित्र पर ऊंगली उठाने वाले खैहरा पर बरसे सिद्धू

punjabkesari.in Saturday, Feb 16, 2019 - 09:37 PM (IST)

बठिंडा(विजय/मुनीश): पंजाब सरकार ने कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त पशु पालन मंत्री बलवीर सिद्धू ने एक कार्यक्रम दौरान सुखपाल सिंह खैहरा पर बरसते हुए कहा कि हमारे वीर सैनिकों के चरित्र पर ऊंगली उठाने वाला कौन होता है। 

मीडिया से वार्तालाप दौरान सिद्धू ने कहा कि पाकिस्तान में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं वहां तो सेना का ही आदेश चलता है। जो सेना चाहती है वहीं होता है और इमरान को साजिश के तहत सेना ने ही प्रधानमंत्री बनाया। पाक युवाओं को जाल में फंसाकर पाकिस्तान उन्हें फिदायन हमले के लिए तैयार किया जाता है व अपनी आंतकवाद की फैक्टरी में ट्रेनिंग देता है। पाकिस्तान सरकार व फौज की शह पर ही आंतकवादी ट्रेनिंग कैंप खोले हुए है। कायरो द्वारा जघन्य अपराध कर फौज पर हमला किया ऐसे में पूरा देश उनके साथ खड़ा है लेकिन सेना का मनोबल गिरने नहीं दिया जाना चाहिए लेकिन सुखपाल खैहरा ने तो फौज पर ही तंज कस लिया। 

खैहरा द्वारा अपनी फेसबुक पर कश्मीर में तैनात भारतीय सैनिकों के चरित्र पर टिप्पणी की है के बारे में उन्होंने कह कि यह उनके दिमाग की उपज है सेना के कारण ही हम चैन की नींद सो पाते है। नवजोत सिद्धू द्वारा दिए गए बयान पर टिप्पणी करते हुए बलवीर सिद्धू ने कहा कि हर व्यक्ति की अपनी सोच होती है यह उनके निजी विचार हो सकते हैं इससे पार्टी का कोई लेना-देना नहीं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News