वाघा पार करते ही सिद्धू के खिलाफ देश में बाघ की दहाड़

punjabkesari.in Sunday, Aug 19, 2018 - 07:33 PM (IST)

अमृतसरः क्रिकेटर से राजनेता बने एवं पंजाब में कांग्रेस सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की टिप्पणियों को लेकर जवाबी हमला बोला है।

PunjabKesari

सिद्धू ने रविवार को कहा कि वह खान साहब को पिछले 35 वर्षों से जानते हैं और उनकी दोस्ती के निमंत्रण पर उनके शपथग्रहण समारोह में शामिल हुए। उन्होंने कहा, जो लोग मेरी निंदा करते हैं वो लंबी जिंदगी जियें। जरुरी नहीं है मैं भी ऐसा ही बोलूं। उन्होंने कहा, हम रोज ही खेल के मैदान पर बातचीत करते रहे हैं। हमने एक दूसरे के साथ मिलकर कमेंटरी भी की है। यह एक दोस्ती का तकाजा था और इसे संकीर्ण नजरिये से नहीं देखा जाना चाहिए।

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि भाजपा ने श्री खान के शपथ ग्रहण समारोह में सिद्धू के पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के राष्ट्रपति मसूद खान तथा पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा से गले मिलने की आलोचना की है। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने शनिवार को कहा था कि यह कोई साधारण बात नहीं है। सिद्धू कांग्रेस के जानेमाने नेता हैं और वह पंजाब सरकार में मंत्री हैं।

PunjabKesari

पात्रा ने कहा कि वह जानना चाहते हैं कि सिद्धू ने पाकिस्तान जाने के लिए क्या कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से अनुमति ली थी और अगर ली थी तो कब ली थी। यदि ऐसी अनुमति नहीं ली गयी थी तो कांग्रेस सिद्धू के खिलाफ क्या कार्रवाई करेगी। उन्होंने सवाल उठाया कि अनेक भारतीयों की मौत के लिए जिम्मेदार जनरल बाजवा को गले लगाना क्या न्यायोचित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News