सिद्धू ने केंद्र के खिलाफ किया नया ट्वीट, लोगों ने दिए ऐसे कमैंट्स

punjabkesari.in Friday, Jan 15, 2021 - 09:37 AM (IST)

जालंधर(पुनीत): कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ट्विटर पर खासे एक्टिव रहते हैं और केन्द्र के कृषि कानूनों के बाद से उनके दर्जनों ट्वीट आए हैं जिनमें केन्द्र पर कई तरह के तंज कसे गए और किसानों का समर्थन किया गया है। इसी क्रम में आज उनका एक नया ट्वीट आया है, जिसके जरिए लोगों ने केन्द्र पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

सिद्धू का एक लाइन का ट्वीट है कि ‘शतरंज में वजीर और इंसान का जमीर मर जाए तो खेल खत्म’। इस पर एक व्यक्ति द्वारा अपना रिप्लाई करके कहा गया कि ‘बहुत अच्छे से व्याख्या की है’।

वहीं एक अन्य ट्वीट आया है कि ‘दिल्ली तुझ पर लहू के निशान रहेंगे या तो सरकार रहेगी या फिर किसान रहेंगे’। इस रिप्लाई को बहुत से लोगों ने लाइक किया है। कइयों ने इसे कापी-पेस्ट किया है। लोग किसानों के दुख को समझने की सलाह दे रहे हैं। कइयों ने पोस्ट डाली है जिसमें किसान हल जोतता दिख रहा है। वहीं एक व्यक्ति द्वारा स्पैशल तैयार किए गए ट्रैक्टर की वीडियो को पोस्ट किया गया है। इस पोस्ट के जरिए बताया गया है कि किसान हर फ्रंट पर खुद को साबित करने के लिए तैयार हैं। इस ट्रैक्टर के बारे में बताया गया है कि यह ट्रैक्टर किसी टैंक से कम नहीं है।

वहीं एक व्यक्ति ने इस पर अपने कमैंट के जरिए कहा है कि ‘वजीर के बिना जीतने वाला तो बहुत उम्दा खिलाड़ी माना जाता है सिद्धू साहब। बस थोड़ी गलत उदाहरण दे दी आपने लेकिन आपकी भावना समझ गए हम’। इस तरह की कई पोस्ट की गई हैं जिनमें दूसरी पार्टियों के बारे में बात की गई है। वहीं, एक व्यक्ति ने कहा कि ‘जीतने का मजा तो तब आता है, जब कोई आपके हारने के इंतजार में होता है’।

एक व्यक्ति ने कहा है कि शासक का जमीर मर जाए और उसे सिंहासन से प्यार हो जाए तो उस देश की जनता कभी खुश नहीं रहती। वहीं एक अन्य ट्वीट आया है कि ‘किसान एकता जिंदाबाद, किसान विरोधियों से कुर्सी और चाबी दोनों छीन लेनी हैं’।

वहीं एक रिप्लाई में सिद्धू को कहा गया है कि ‘‘नहीं, जब शतरंज का वजीर मरता है तो खेल और रोचक हो जाता है, लेकिन जब इंसान का जमीर मरता है तो वो नेता बन जाता है’’। एक व्यक्ति ने तो कांग्रेस, अकाली, भाजपा पर निशाना साध कर कहा है कि ‘‘जैसे कांग्रेस, अकाली, भाजपा व अन्य कई पार्टियों के जमीर मर चुके हैं।’’ सिद्धू के ट्वीट पर एक व्यक्ति ने कहा कि ‘उठ जाओ पंजाबियो योद्धे बन जाओ’।

यह तो बात हुई ट्वीट की लेकिन इस समय सभी के लिए 26 जनवरी का ट्रैक्टर मार्च चर्चा का विषय बना हुआ है जिस पर आने वाले दिनों में भी कई तरह के ट्वीट आएंगे जिसके बारे में हम आपने पाठकों को समय-समय पर बताते रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News