गन्ना किसानों के हक में कांग्रेसी प्रधान नवजोत सिद्धू ने किया Tweet, कही ये बात

punjabkesari.in Monday, Aug 23, 2021 - 02:34 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से आज फिर किसानों के हक में ट्वीट किया गया। धरने पर बैठे गन्ना किसानों के हक में ट्वीट करते हुए नवजोत सिद्धू ने कहा कि किसानों के भविष्य को सुरक्षित करना हमारी पहली प्राथमिकता है। गन्ना किसानों के मामले को तुरंत हल करने की ज़रूरत है। उन्होंने कहा कि हैरानी की बात यह है कि पंजाब में काशत की और ज्यादा लागत होने के बावजूद, हरियाणा /उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड के मुकाबले राज्य की भरोसेयोग कीमत बहुत कम है। सिद्धू ने कहा कि गन्नो की तय की गई कीमत अच्छी होनी चाहिए।

PunjabKesari

बता दें कि केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले कई महीने से दिल्ली की सरहदों पर किसानों का आंदोलन चल रहा है। किसान खेती के काले कानूनों को रद्द करने की मांग पूरा होने तक धरना ख़त्म करने वाले नहीं हैं। अब गन्ना किसान भी अपनी, मांगों के संबंध में धरना लगा कर बैठे हुए हैं। 

किसानों और पंजाब सरकार के बीच चंडीगढ़ के पंजाब भवन में गत दिवस की गई मीटिंग बेनतीजा रही है। किसानों के संबंध और उनके हक में कांग्रेस समिति के नए प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से लगातार कई ट्विट किए जा रहे हैं। सिद्धू सक्रिय होकर किसानों के लिए अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं, जिसके लिए वह कई बार अपनी ही सरकार पर निशाने भी साध चुके हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News