कैप्टन विरोधी कई विधायक U Turn लेने की तैयारी में, सिद्धू भी हाईकमान के Decision के इंतजार में

punjabkesari.in Tuesday, Jun 08, 2021 - 05:03 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब कांग्रेस में चल रहा घमासान हाईकमान के दखल के बाद कैप्टन विरोधी कई विधायक यू टर्न लेने की तैयारी में है। दरअसल, हाईकमान द्वारा बनाई गई 3 सदस्यीय कमेटी में मंत्रियों और विधायकों ने दिल्ली में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के खिलाफ खुलकर बयानबाजी की। जब बारी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र की आई तो उनके द्वारा मंत्रियों और विधायकों के रिपोर्ट कार्ड पेश किए गए, जिसके बाद राहुल गांधी द्वारा उनकी क्लास लगाई गई। 

पता चला है कि कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू को हाईकमान की तरफ से सोशल मीडिया में बयानबाजी करने से मना किया गया है। बता दें कि नवजोत सिद्धू सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते है, पिछले दिनों उनके द्वारा रोजाना पंजाब सरकार के खिलाफ बयानबाजी के ट्वीट वायरल होते रहे। वहीं कैप्टन भी पीछे नहीं रहे उन्होंने भी खुलकर सिद्धू को डिप्टी सी.एम. का पद न मिलने पर सरकार से खफा होने की बात कही। यहां तक कहा कि सिद्धू की आम आदमी पार्टी में जाने की चर्चा है। 

यह भी जानकारी मिली है कि कैप्टन जब 3 सदस्यीय कमेटी के समक्ष पेश हुए तो उन्होंने पंजाब के हर विधायक की फाइल कमेटी को सौंपी है, जिन फाइलों में विधायकों की तरफ से किए जा रहे अवैध कार्यों की लिस्ट है। यह भी जानकारी मिली है कि कई विधायक जो अब तक कैप्टन का विरोध कर रहे थे वो इन फाइलों के बारे में जानकारी मिलने के बाद यू-टर्न लेने का बहाना ढूंढ रहे है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News