डेरा प्रेमी की हत्या के बाद सिख फॉर जस्टिस के आतंकी पन्नू ने जारी की वीडियो

punjabkesari.in Friday, Nov 11, 2022 - 01:30 PM (IST)

पंजाब डैस्क: इस समय पंजाब का माहौल काफी खराब हो चुका है। आज की युवा पीढ़ी गलत रास्ते पर चल पड़ी है। रोज ही कई वारदातें देखने को मिल रही हैं। इसी बीच सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने युवा पीढ़ी को पैसों को लालच दिया है। पंजाब केसरी को मिली जानकारी के अनुसार गत दिवस कोटकपूरा में हुए बेअदबी के आरोपी प्रदीप के कत्ल के बाद पन्नू ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में उसने युवाओं को 2.5 लाख रूपए का लालच दिया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार वीडियो में पन्नू ने कहा कि बेअदबी करने वाले हर शख्स का हाल यही होना चाहिए। इन आरोपियों को सजा देने वाले को सिख फॉर जस्टिस 2.5 लाख रूपए की मदद करेगा जिससे वे कानूनी लड़ाई लड़ सकें। पंजाब केसरी को मिली जानकारी के अनुसार इस वीडियो में पन्नू ने कहा कि पंजाब को गुलामी की आदत पड़ गई है उसे आजादी चाहिए जो सिर्फ खालिस्तान ही दे सकता है। भारत की सरकार सिखों के हक में नहीं है इसलिए पंजाब में इनका नहीं खालिस्तान का बोलबाला होना चाहिए। इस सिस्टम को खत्म करने का सिर्फ एक ही हल है और वो है खालिस्तान।

PunjabKesari

इतना ही नहीं पन्नू ने अपनी वीडियो हिंदू नेताओं को भी धमकी दी है। उसने कहा कि पंजाब ने उन्हें खाना, पानी, रहने के लिए घर दिया है। पंजाब केसरी को मिली जानकारी के अनुसार उसने कहा कि हिंदू नेता पंजाब के साथ गद्दारी न करें। साथ ही उन्हें सरकार या खालिस्तान में से किसी एक को चुनने के लिए कहा है। इतना ही नहीं पन्नू ने जून 1984 दरबार साहिब और अकाल तख्त साहिब की बेअदबी करने वाले आरोपी जनरल बराड़ को भी खालिस्तानी सजा देने की बात की है। इस वीडियो में पन्नू ने पंजाब के युवाओं को भड़काने की पूरी कोशिश की है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News