सांसद बिट्टू को धमकी मिलने का मामला,खालिस्तान समर्थकों पर दर्ज होंगे केस : रवनीत बिट्टू

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 01:55 PM (IST)

लुधियाना (हितेश): खालिस्तान समर्थकों द्वारा दी गई धमकी पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एम.पी. रवनीत बिट्टू ने कहा कि सिख फॉर जस्टिस के प्रतिनिधियों पर केस दर्ज करवाने के लिए वह जल्द ही डी.जी.पी. को शिकायत देने जा रहे हैं और फिर इन आरोपियों को गिरफ्तार कर भारत लाने के लिए गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करेंगे।


बिट्टू ने कहा कि पंजाब के लोगों ने काले दौर का जितना संताप झेला है, वे किसी कीमत पर खालिस्तान का समर्थन नहीं करेंगे।  इसी के आधार पर उन्होंने पिछले दिनों आतंकी विचारधारा वाले लोगों को पंजाब का माहौल खराब करने की साजिश बंद करके कनाडा-अमरीका की धरती पर ही खालिस्तान बनाने की सलाह दी थी। इससे तिलमिलाए सिख फॉर जस्टिस के प्रतिनिधियों ने खुलेआम धमकी दी है, जिसे केंद्र सरकार, गृह व विदेश मंत्रालय को हल्के में नहीं लेना चाहिए और ऐसे लोगों पर सख्ती बरतना जरूरी है। 


बिट्टू ने कहा कि जो लोग खालिस्तान की बातें कर रहे हैं, उनका भारतीय संविधान में कोई विश्वास नहीं है और उनके खिलाफ भारत में कई केस दर्ज हैं। इन्हें पर धमकी देने व शांति भंग करने की कोशिश के आरोप में नए केस दर्ज कर भारत में लाकर कार्रवाई की जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sonia Goswami

Related News