Video: बिजली दरों में वृद्धि को लेकर बैंस ने कैप्टन को लिया आड़े हाथ

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2019 - 06:06 PM (IST)

लुधियानाः लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख सिमरजीत सिंह बैंस ने पंजाब सरकार की तरफ से बढ़ाई गई बिजली की दरों को लेकर कैप्टन को निशाने पर लिया है। यहां मीडिया से बातचीत करते हुए सिमरजीत सिंह बैंस ने कहा कि बिजली की बढ़ी दरों के कारण खास कर लुधियाना की जनता पर काफी मार पड़ेगी।

उन्होंने कहा कि जो वायदे करके कैप्टन सत्ता में आए थे, उनमें से कोई भी वायदा उन्होंने पूरा नहीं किया। इसके साथ ही बैंस ने पंजाब में कानून व्यवस्था के बिगड़े होने की बात भी कही और कहा कि सुनील जाखड़ के इस्तीफे के साथ कैप्टन खुद को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। कैप्टन का मिशन 13 फेल हो गया, जिसका ठीकरा वह सिद्धू के सिर फोड़ रहे हैं। बैंस ने एक बार फिर से कहा कि सिद्धू उनके साथ मिल सकते हैं क्योंकि उनकी सोच भी ईमानदारी के साथ काम करने वाली है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि भगवंत मान अब जो भी कह लें लेकिन उन्होंने गत 5 साल में अपने हलके में कोई भी काम नहीं करवाया। वहीं दूसरी तरफ शिरोमणि अकाली दल दिल्ली इकाई की तरफ से मनजीत सिंह जीके को पार्टी से बर्खास्त करने के मामले पर बैंस ने कहा कि अकाली दल गुरु की गोलकों को अपने राजनीतिक लाभ के लिए प्रयोग कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News